बिहार

bihar

बोले BJP विधायक- विदेश से आए सभी लोगों की नहीं हुई जांच, तो ये चिंता की बात

By

Published : Apr 16, 2020, 7:31 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 7:55 PM IST

पूरे देश में स्वस्थ होने के मामले में बिहार दूसरा राज्य है. विदेश से आए लोगों और मरकज के कारण बिहार सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई है.

fgfgfgfgf
fgfgfgfg

पटना: बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने इशारे इशारे में सरकार का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बड़े फैसले लिए हैं. बिहार में नीतीश कुमार पूरे मामले पर गंभीर हैं, लेकिन यदि विदेश से आए सभी लोगों की जांच नहीं हुई है तो यह चिंताजनक है.

अरुण सिन्हा ने कहा कि मरकज के लोगों को भी पुलिस लगातार खोज रही है. उन्हें अपने भी बाहर आकर जांच करवानी चाहिए. बीजेपी विधायक ने कहा कि मरकज के लोग अपने भी जिएं और दूसरों को भी जीने दें.

बिहार सरकार जांच गंभीरता से करे विचार
कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने पर अरुण सिन्हा ने कहा कि हम लोगों की चिंता थी. कहीं बड़े पैमाने पर बिहार में कोरोना न फैल जाए. लेकिन सरकार की सतर्कता के कारण स्थिति नियंत्रण में है, और इसके लिए प्रधानमंत्री ने जो समय पर कदम उठाया है. वो काफी बेहतर है. उन्होंने कहा कि मरकज से लौटने वाले लोगों को खुद बाहर आकर जांच करवाना चाहिए. बीजेपी विधायक ने कहा कि बिहार सरकार को अपने संसाधनों के हिसाब से इसमें कैसे वृद्धि हो सकती है. इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए.

पेश है एक रिपोर्ट

मरकज और विदेश से आये लोगों ने बढ़ाई मुश्किल
बता दें कि, बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार को 6 कोरोना मरीज मिले थे. जिसमें पटना और वैशाली का भी मरीज शामिल है. आज भी 2 कोरोना संक्रमित मरीज अब तक मिल चुके हैं. बिहार में लगभग 8500 सैंपल का टेस्ट हो चुका है. जिसमें अब तक 74 पॉजिटिव मिले हैं. 37 इलाज के बाद स्वस्थ भी हो चुके हैं.

Last Updated : Apr 16, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details