बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में दिवंगत अरुण जेटली की श्रद्धांजलि सभा, CM नीतीश कुमार सहित कई नेता रहेंगे मौजूद

बीते 24 अगस्त को पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया था. अरुण जेटली का जन्म 28 जनवरी 1952 को नई दिल्ली में हुआ था. वे भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता रहे.

By

Published : Aug 31, 2019, 9:09 AM IST

पूर्व वित्तमंत्री अरूण जेटली.

पटना: राजधानी के एसके मेमोरियल हॉल में आज स्वर्गीय पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा. ये सभा सुबह 11 बजे से होगी. एनडीए की तरफ से आयोजित इस सभा में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान शामिल होंगे.

इसके अलावा केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सहित बीजेपी और जदयू के कई नेता भी शामिल होंगे. सभा के दौरान दिवंगत पूर्व वित्तमंत्री अरूण जेटली को याद कर सम्मान दिया जायेगा. कार्यक्रम 11 बजे से शुरू होगा.

24 अगस्त को हुआ था अरुण जेटली का निधन
बता दें कि बीते 24 अगस्त को पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया था. अरुण जेटली का जन्म 28 जनवरी 1952 को नई दिल्ली में हुआ था. वे भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता रहे. पहली मोदी सरकार में वे भारत के वित्त मंत्री भी रहे.

लगातार खराब स्वास्थ्य रहा अरुण जेटली का
हालांकि स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उन्होंने इस बार लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़ा और मंत्री पद भी नहीं लिया. लगातार गिरते स्वास्थ्य के बाद आखिरकार 24 अगस्त को जेटली का निधन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details