बिहार

bihar

By

Published : Oct 17, 2019, 11:36 AM IST

Updated : Oct 17, 2019, 12:20 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुरी फिल्म 'आर्मी की जंग' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे कलाकार

फिल्म के प्रोड्यूसर और लीड एक्टर अरुण ओझा ने कहा कि फिल्म के माध्यम से भारतीय सेना में योगदान दे रहा हूं. इससे जो भी आमदनी होगी उसका एक हिस्सा भारतीय सेना को दिया जाएगा

पटना

पटना: भोजपुरी फिल्म 'आर्मी की जंग' के प्रमोशन को लेकर इसके स्टारकास्ट बुधवार को राजधानी में थे. एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल में फिल्म के मुख्य कलाकार अरुण ओझा और अभिनेत्री भावना गेरा ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म18 अक्टूबर को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. साथ ही दर्शकों से सिनेमा घरों में जाकर फिल्म देखने की अपील भी की.

फिल्म के बारे में जानकारी देते अभिनेता अरुण ओझा और अन्य

भारत और पाकिस्तान पर आधारित है फिल्म
इस मौके पर भावना गेरा ने ईटीवी से खास बातचीत में कहा कि यह मेरी पहली फिल्म है. फिल्म भारत और पाकिस्तान की समस्याओं पर आधारित है और मैं इस फिल्म में भारतीय सेना की महिला ऑफिसर की भूमिका में हूं. उन्होंने बताया कि मैं अपने वास्तवीक जीवन में पेशे से वकील भी हूं. इसलिए मुझे महिलाओं को सशक्त बनाने वाले मुद्दे या भूमिका बेहद पसंद हैं.

पेश है रिपोर्ट

'फिल्म के माध्यम से सेना में योगदान'
फिल्म के प्रोड्यूसर और लीड एक्टर अरुण ओझा ने कहा कि बचपन से ही भारतीय सेना के लिए कुछ करना चाहता था. अब मौका मिला और अच्छी टीम बनी तो फिल्म के ही माध्यम से भारतीय सेना में योगदान दे रहा हूं. उन्होंने बताया कि फिल्म से जो भी आमदनी होगी उसका एक हिस्सा भारतीय सेना को दिया जाएगा. इसके बाद भी जो भी फिल्में बनाउंगा उसके पैसे डोनेट करूंगा.

Last Updated : Oct 17, 2019, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details