बिहार

bihar

झारखंड में लूट को अंजाम देकर आ रहा था बिहार, हुआ गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2021, 10:15 AM IST

पुलिस को एक अपराधी को पकड़ने में कामयाबी मिली है. यह अपराधी बंदूक के दम पर झारखंड से सूमो लूट कर पटना की ओर भाग रहा था. गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की थी.

patna
झारखंड में लूट को अंजाम देकर बिहार आ रहा था, गिरफ्तार

पटना:गौरीचक पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस को एक बड़े आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली है. यह अपराधी कई दिनों से फरार बताया जाता है. पुलिस को यह कामयाबी वाहन चेकिंगके दौरान मिली. यह कई मामलों में वांछित था तथा फरार चल रहा था. उसका नाम नाम विक्की बताया जाता है.

गिरफ्तार युवक

इसे भी पढ़े:व्यवसायी के घर लूट का खुलासा, हथियार और नकदी के साथ 2 गिरफ्तार

पुलिस ने नाकेबंदी कर धर दबोचा
जानकारी के अनुसार पुलिस ने विक्की को गौरीचक थाना क्षेत्र के तारणपुर इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा. विक्की झारखंड के देवघर से बैट्री लदी सूमो विक्टा लूट कर पटना की ओर आ रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसे पकड़ने के लिए फौरन एक्शन लेते हुए इलाके में वाहन चेकिंग के लिए नाकेबंदी कर दी. पुलिस की चाल कामयाब रही और विक्की कानून की गिरफ्त में फंस गया. विक्की कोली का रहने वाला है. विक्की ने ​हथियार के दम पर बैटरी से लदी सूमो विक्टा को लूटा था.

अपराधी के पास से मिला देसी कट्टा
विक्की पर पूर्व में भी मछली से लदी पीकअप वैन लूटनेका आरोप लगा है. वह पेशेवर कुख्यात अपराधी है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उसके पास से एक देसी कट्टा और छह कारतूस भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details