बिहार

bihar

इलाज के नाम पर कोरोना पेशेंट से ठगी करने वाला गिरफ्तार, PMO से की थी पीड़ित ने शिकायत

By

Published : Jan 31, 2021, 8:50 AM IST

पटना एम्स में कोरोना मरीज को इलाज के नाम पर ठगी करने वाले डॉ जयप्रकाश गिरफ्तार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित परिजनों ने PMO से गुहार लगाई थी कि उनसे इलाज के नाम पर 41 हजार रुपये ऐंठ लिए गए थे. जिसके बाद फुलवारी पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई की गई.

ठगी
ठगी

पटना:पटना एम्स में भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीज लाल बाबू के परिजनों से उपाचार के लिए 41 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया था. पुलिस ने संबंधित मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: झारखंड के वित्त मंत्री के बयान पर बिहार में सियासी घमासान तेज

बता दें कि कोरोना संकट के बीच मरीज के परिजन को ठगने के मामले पीड़ित परिवार ने पीएमओ से गुहार लगाई थी. जिसके बाद फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया था. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और एएसपी फुलवारी मनीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दानापुर से आरोपी जयप्रकाश को ठगी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: चिराग पासवान को लेकर NDA में मतभेद, JDU-LJP की लड़ाई से पशोपेश में BJP

टेस्ट और इलाज के नाम पर मृतक के परिजन से ठगे थे 41 हजार रुपये
कोरोना इलाज के दौरान आईजीआईएमएस में लाल बाबू गुप्ता की मौत हो गई थी. इसका पता चलने पर पीड़ित परिवार ने पीएमओ में न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद घटना के करीब 5 माह बाद ठगी का मामला फुलवारी शरीफ थाना में दर्ज कराया गया. घटना के संबंध में लाल बाबू की बेटी साक्षी गुप्ता ने बताया कि जब उनके पिता की हालत बिगड़ने लगी थी. तब मौके का फायदा उठाकर आरोपी जयप्रकाश ने उनसे टेस्ट और इलाज के नाम पर 41 हजार रुपये ऐंठ लिए. वहीं, परिजनों को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी. जब ठगी का पता चला तो PMO से इस बाबत गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details