बिहार

bihar

By

Published : May 1, 2020, 12:05 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इलाके को किया गया सील, इलाके को कराया जा रहा है सैनिटाइज

मीठापुर जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू पुरंदरपुर इलाके में व्यक्ती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद से ही प्रशासन ने पूरे मोहल्ले को सील कर दिया है. साथ ही वहां सैनिटाइज का काम शुरू कर दिया गया है.

purandarpur area
purandarpur area

पटनाःराजधानी में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. ताजा मामला मीठापुर जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू पुरंदरपुर इलाके का है. जहां बुधवार की देर शाम एक व्यक्ती का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत मची हुई है. वहीं, प्रशासन ने तुरंत इस मोहल्ले को सील कर दिया है. साथ ही यहां रह रहे लोगों को स्वास्थ्य जांच कराने का निर्देश दिया गया है. वहीं, नगर निगम के तरफ से लगातार इस मोहल्ले को सैनिटाइज भी करवाया जा रहा है.

इलाके को किया गया सील
वार्ड नंबर- 18 मीठापुर जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू पुरंदरपुर कॉलोनी वार्ड पार्षद रंजन कुमार लगातार इस मोहल्ले में सेनीटाइज करवा रहे है. साथ ही लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं. रंजन कुमार बताते है कि इस इलाके में जो व्यक्ती का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया है. वह व्यक्ती आईजीआईएमएस में काम करता है. वहीं, से संक्रमण फैला है. यह इलाका बहुत ही घना है और इस इलाके में लगभग उस व्यक्ती के संपर्क में बहुत से लोग है. जानकारी के मुताबिक इस मोहल्ले में कोरोना अपना पूरी तरह से पांव पसार चुका है.

मोहल्ले को सैनिटाइज करता सफाईकर्मी

इलाके को कराया जा रहा सैनिटाइज
वहीं, रंजन कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन तो कुछ मदद कर रही है. लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम सुस्त पड़ी हुई है. यदि विभाग ऐसे ही सुस्त रहा, तो निश्चित तौर पर इस मोहल्ले में संक्रमण लोगों को अपने चपेट में ले लेगा. हम स्वास्थ्य विभाग से मांग करते हैं कि स्वास्थ्य विभाग की टीम इस इलाके में कैंप करके हर लोगों की जांच करवाएं.

देखें पूरी रिपोर्ट

स्वास्थ्य विभाग की टीम सुस्त
हम आपको बता दें कि पटना में कोरोना संक्रमण तेज गति से पांव पसार रहा है. हर दिन नए इलाके में संक्रमण के मरीज मिल रहे है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं, अभी तक राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण 14 इलाके में अपना पांव पसार चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details