बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनंत सिंह बोले- रैली के बाद होगी कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा

जन आकांक्षा रैली के लिए विधायक अनंत सिंह तैयारियों में जुटे हैं. उन्होंने मिलर हाई स्कूल मैदान में कार्यकर्ताओं के रहने-खाने का भी इंतजाम किया है. अनंत सिंह ने दावा किया है कि समय आने पर कांग्रेस में शामिल होकर मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

अनंत सिंह, विधायक

By

Published : Feb 2, 2019, 2:20 PM IST

पटना: रविवार को होने वाली कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर है. पार्टी कार्यकर्ता और नेता सभी इस रैली को सफल बनाने में लगे हैं. मोकामा विधायक अनंत सिंह भी अपने स्तर से रैली की तैयारियों में जुटे हैं.

हमारे संवाददाता से बातचीत में बाहुबली विधायक ने कहा कि जन आकांक्षा रैली में भारी संख्या में उनके समर्थक गांधी मैदान पहुंचेंगे. पहले भी वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए भी भीड़ जुटाते रहे हैं. उनका दावा है कि इस बार की रैली में अद्वितीय भीड़ जुटेगी. विधायक ने कहा कि आम जनता के साथ वे भी रैली में हिस्सा लेंगे.

अनंत सिंह ने मिलर हाई स्कूल मैदान में कार्यकर्ताओं के रहने-खाने का भी इंतजाम किया है. उन्होंने दावा किया कि 1 लाख लोगों के ठहरने और खाने-पीने की व्यवस्था उनके द्वारा की गई है.

अनंत सिंह, विधायक

कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के काफी करीबी हैं और समय आने पर कांग्रेस में शामिल होकर मुंगेर से लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगे. अनंत सिंह ने कहा कि रैली के बाद उनकी पार्टी में शामिल होने की औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी.

बता दें कि अनंत सिंह के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अटकलें जारी है. हालांकि जन आकांक्षा रैली में मिली जगह से पार्टी में उनकी भूमिका समझना आसान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details