बिहार

bihar

ETV Bharat / state

AK-47 और ऑडियो मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह और लल्लू मुखिया की कोर्ट में हुई पेशी

मोकामा विधायक अनंत सिंह के साथ उनके सहयोगी लल्लू मुखिया की भी पेशी हुई. अगली पेशी 14 अक्टूबर को एके-47 मामले में जबकि ऑडियो वायरल मामले में 15 अक्टूबर को होगी.

By

Published : Oct 1, 2019, 6:23 PM IST

मोकामा विधायक अनंत सिंह

बाढ़/पटना: मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह और उनके करीबी कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया की बाढ़ कोर्ट में मंगलवार को पेशी हुई. दोनों की पेशी कांड संख्या 389/19 में और पंडारक प्रकरण कांड संख्या 75/19 के तहत दर्ज मामले में की गई है. अनंत सिंह और लल्लू मुखिया पर बाढ़ थाने में दर्ज केस दर्ज था. एके-47 और ऑडियो वायरल केस मामले में केस दर्ज किया गया था.

अनंत सिंह को बेउर जेल से कैदी वाहन में बाढ़ कोर्ट लाया गया. जबकि कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया को दूसरे कैदी वाहन से बाढ़ कोर्ट लाया गया. बाहुबली विधायक के बेऊर जेल से बाढ़ कोर्ट पहुंचने पर कोर्ट परिसर में सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गई.

बाढ़ कोर्च में पेशी के लिए जाते विधायक अनंत सिंह

कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे अनंत सिंह
अनंत सिंह के समर्थक कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया को पंडारक प्रकरण मामले में मंगलवार को पेश किया गया. पेशी के बाद वापस जेल भेजा दिया गया. दोनों की अगली पेशी 14 अक्टूबर को एके-47 जबकि 15 अक्टूबर को ऑडियो वायरल मामले में होगी.

बाढ़ कोर्ट में लल्लू मुखिया

अनंत सिंह के समर्थक भी पहुंचे कोर्ट
वहीं, बाहुबली विधायक की एक झलक पाने के लिए समर्थक जमा हो गए. अनंत सिंह और लल्लू मुखिया के सैकड़ों समर्थक बाढ़ कोर्ट परिसर में वापस लौटने तक एकत्रित रहे. हालांकि पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के कारण किसी को आसपास आने नहीं दिया गया.

भारी सुरक्षा के बीच अनंत सिंह और लल्लू मुखिया की बाढ़ कोर्ट में पेशी

एके-47 और ऑडियो वायरल मामले में हुई पेशी
गौरतलब है कि विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से पुलिस ने एके-47 और हैंडग्रेनेड सहित कई अवैध वस्तुएं बरामद की थी. जिसके बाद पुलिस की दबीश के कारण विधायक ने दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में सरेंडर करने के लिए मजबूर हुए थे. वहीं, अनंत सिंह की आवाज में कुख्यात भोला सिंह की हत्या कराने की साजिश रचने वाला एक ऑडियो वायरल हुआ था. पंडारक थाना क्षेत्र में कांड संख्या 75/19 वायरल ऑडियो मामले में विधायक अनंत सिंह की आवाज का एफएसएल जांच में सत्य पाया गया था. इन्हीं दोनों मामलों में अनंत सिंह और लल्लू मुखिया की बाढ़ कोर्ट में पेशी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details