बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनंत सिंह ने फिर लिया CM नीतीश और ललन सिंह का नाम, कहा- जो साजिश कर रहे हैं, वो भुगतेंगे

मोकामा के विधायक अनंत सिंह को शुक्रवार को एक बार फिर पटना सिविल कोर्ट में पेश होना है, इसलिए उन्हें पटना बेउर जेल में ही रखा गया है.

By

Published : Nov 7, 2019, 6:22 PM IST

अनंत सिंह, नीतीश कुमार और ललन सिंह

पटना: मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह गुरुवार को पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट के एमएलए-एमपी कोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू सांसद ललन सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. बाहुबली विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार और ललन सिंह उन्हें फंसा रहे हैं, जिसका परिणाम वह जल्द भुगतेंगे.

बता दें कि तीन मामलों में सुनवाई के लिए अनंत सिंह पटना कोर्ट पहुंचे. भागलपुर पुलिस टीम जेल से लेकर उन्हें दोपहर में पटना सिविल कोर्ट पहुंची. तकरीबन 1 घंटे की लंबी सुनवाई के बाद विधायक को पटना के बेउर जेल भेज दिया गया.

पटना कोर्ट पहुंचे अनंत सिंह

पेशी के दौरान दिखे व्यापक इंतजाम
अनंत सिंह की पेशी के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. इस दौरान भारी संख्या में विधायक के समर्थक भी मौजूद रहे. बता दें कि मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिले थे. इस मामले में फिलहाल वो जेल में हैं.

अनंत सिंह ने लगाया आरोप

शुक्रवार को फिर होगी पेशी
बेउर थाना क्षेत्र के केस संख्या 188/15 के साथ कोतवाली 23/16 और बाढ़ के 458/15 मामले को लेकर मोकामा के विधायक अनंत सिंह को पटना सिविल कोर्ट में पेश किया गया था. उन्हें शुक्रवार को एक बार फिर पटना सिविल कोर्ट में पेश होना है, इसलिए उन्हें पटना बेउर जेल में ही रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details