बिहार

bihar

ETV Bharat / state

UP सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले आनंद कुमार, फिल्म 'सुपर-30' को TAX FREE करने का किया अनुरोध

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म की सराहना की. सीएम योगी ने कहा कि यह फिल्म दृढ़ निश्चय और शानदार विल पावर का एक बेहतरीन उदाहरण है.

By

Published : Jul 19, 2019, 7:35 PM IST

anand kumar meets Yogi Adityanath on his film super 30

लखनऊ/पटना: कोचिंग संस्थान के संचालक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म सुपर-30 को बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है. इसके बाद आनंद कुमार ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर यूपी में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने का निवेदन किया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुलाकात की थी. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म की सराहना की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये फिल्म दृढ़ निश्चय और शानदार विल पावर का एक बेहतरीन उदाहरण है.

सीएम योगी ने कहा, 'इसमें दिखाया गया है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है. हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन के महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए.'

आनंद कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया. बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी है. इसका शुक्रिया अदा करने 16 जुलाई को फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आए अभिनेता ऋतिक रोशन डिप्टी सीएम सुशील मोदी से मिले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details