बिहार

bihar

ETV Bharat / state

A.N. सिन्हा संस्थान में कन्हैया कुमार की NO ENTRY

पटना के ए एन सिन्हा संस्थान ने वाम नेता कन्हैया कुमार के नाम पर नो एंट्री लगा दी है. संस्थान में होने वाले संवाददाता सम्मेलन को विवादों के चलते स्थगित कर दिया गया है.

By

Published : Feb 22, 2020, 3:03 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 3:16 PM IST

NO ENTRY
NO ENTRY

पटना: वाम नेता कन्हैया कुमार के नाम पर ए एन सिन्हा संस्थान ने नो एंट्री लगा दी है. संस्थान में होने वाले संवाददाता सम्मेलन को विवादों के चलते स्थगित कर दिया गया. वहीं, आयोजकों का कहना है कि हमारी बुकिंग स्वीकार कर ली गई थी. लेकिन जब कन्हैया कुमार का नाम आया, तो बुकिंग को रद्द कर दिया गया.

संवाददाता सम्मेलन के लिए नहीं मिली जगह
वाम नेता और जेएनयू के पूर्व प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी को लेकर बिहार का दौरा कर रहे हैं और लोगों को रैली में आने का न्योता दे रहे हैं. इसी क्रम में कन्हैया कुमार मीडिया से बातचीत करना चाहते थे और संवाददाता सम्मेलन के लिए ए एन सिन्हा संस्थान में बुकिंग कराई गई थी, लेकिन संवाददाता सम्मेलन के समय ही आयोजकों को सूचना दी गई कि उनकी बुकिंग रद्द कर दी गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट

कन्हैया कुमार के नाम पर बुकिंग हुई रद्द
आयोजक निवेदिता झा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि मेरी बुकिंग स्वीकार कर ली गई थी, क्योंकि कल छुट्टी का दिन था. लेकिन शनिवार को बुलाया गया था. जब मैंने अपने लोगों को पेमेंट के लिए भेजा, तो उन्हें सूचना दी गई कि आप की बुकिंग रद्द कर दी गई है. उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के नाम पर बुकिंग रद्द की गई है.
गेट पर उपस्थित गार्ड ने बताया कि संस्थान में किसी तरह का कार्यक्रम नहीं आयोजित होगा. प्रशासन ने मुझे गेट में ताला लगाने का निर्देश दिया है. किसी की इंट्री अंदर नहीं होगी.

Last Updated : Feb 22, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details