बिहार

bihar

पटना: ठेले वाले से दबंगई का विरोध करना पड़ा महंगा, दबंगों ने की ऑफिस असिस्टेंट की धुनाई

By

Published : May 10, 2020, 5:37 PM IST

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फल के बकाये पैसे मांगने और उधार फल देने का विरोध करने पर दबंग ठेले वाले को परेशान कर रहे थे. इसी का विरोध करना ऑफिस असिस्टेंट को महंगा पड़ गया.

patna
patna

पटना: लॉकडाउन के बीच पटना में सरेआम दबंगई की खबर सामने आई है. मामला राजधानी के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र का है, जहां दबंगों ने एक ऑफिस असिस्टेंट की सरेआम पिटाई कर दी. मामला सिर्फ इतना था कि युवक ने एक ठेले वाले के साथ दबंगई कर रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया. पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

दबंगों ने ऑफिस असिस्टेंट को न सिर्फ पीटा बल्कि उसके पीठ की चमड़ी भी उधेड़ दी. साथ ही सर भी फोड़ दिया. घायल युवक बिहार पुलिस कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन में ऑफिस असिस्टेंट के तौर पर काम करता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि फल के बकाये पैसे मांगने और उधार फल देने का विरोध करने पर दबंग ठेले वाले को परेशान कर रहे थे. इसी का विरोध करना ऑफिस असिस्टेंट को महंगा पड़ गया.

ऑफिस असिस्टेंट की पिटाई

मामला दर्ज
घटना के बाद पीड़ित ने रामकृष्णनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. बहरहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं घटना के दौरान मौजूद लोग तमाशबीन बने हुए थे और कुछ लोग पिटाई का वीडियो बनाने में व्यस्त थे. इस दौरान कोई युवक की मदद के लिये आगे नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details