बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राबड़ी देवी और तेजस्वी समेत पार्टी के सभी विधायक नार्को टेस्ट के लिए तैयार: RJD

गुरुवार को सुशील मोदी ने सदन के अंदर खड़ा होकर नार्को टेस्ट करवाने की बात मान ली. राजद नेता सुबोध राय ने कहा कि अगर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हो जाएं तो राजद के सभी विधायक और विधान पार्षद नार्को टेस्ट कराएंगे.

By

Published : Jul 26, 2019, 5:46 PM IST

राजद नेता सुबोध राय

पटना:विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर कई घोटाले का आरोप लगाया है. सदन के अंदर उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में राजद के सदस्यों ने उनके बेटे पर पटना के एक रिहायशी इलाके में गलत ढ़ंग से जमीन पर कब्जा कर बहुमंजिला इमारत बनाने का आरोप लगाया है. राजद नेताओं ने कहा कि अगर सुशील मोदी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं तो राजद के सभी विधायक और विधान पार्षद नार्को टेस्ट कराएंगे. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे.

राजद नेता सुबोध राय का बयान
जमीन कब्जा कर मॉल बनाने का लगाया आरोपदरअसल, सुशील कुमार मोदी समय-समय पर सदन के अंदर चारा घोटाला की चर्चा करते रहते हैं. पिछले दिनों में वह तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना आय से अधिक संपत्ति की चर्चा की. इसी के विरोध में राजद नेताओं ने सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी के नाम एक कंपनी बनाकर गलत ढ़ंग से जमीन कब्जा कर मॉल बनाने का आरोप लगाया है.

'नार्को टेस्ट के लिए हैं तैयार'
इसके बाद राजद के नेताओं ने सुशील मोदी से नार्को टेस्ट कराने की बात कही. गुरुवार को सुशील मोदी ने कहा कि वो नार्को के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह बात सदन के अंदर कही. अब राजद नेता सुबोध राय ने कहा कि अगर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हो जाएं तो राजद के सभी विधायक और विधान पार्षद भी नार्को टेस्ट कराएंगे. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details