बिहार

bihar

लॉकडाउन को लेकर सभी धार्मिक स्थल पूरी तरह बंद, श्रद्धालु नहीं कर सकेंगे दर्शन

By

Published : Jul 10, 2020, 2:36 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 5:32 PM IST

राजधानी में बंदी के दौरान कोई भी व्यक्ति धार्मिक स्थलों पर नहीं जा सकेगा. हालांकि पहले की तरह श्रद्धालु भगवान का दर्शन ऑन लाइन कर सकते हैं.

मंदिर
मंदिर

पटनाःकोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये जिला प्रशासन ने 7 दिनों के लिए पटना को लॉकडाउन कर दिया है. स्कूल, कोचिंग संस्थान तो पहले से ही बंद थे. लेकिन कुछ शर्तों के साथ धार्मिक स्थलों, दूकानों को जो खोला गया था. अब सभी को एक बार फिर से बंद कर दिया गया है.

सभी धार्मिक स्थल पूरी तरह बंद
इस सिलसिले में डीएम कुमार रवि ने आदेश जारी किया कि आज से 16 जुलाई तक लॉकडाउन लागू रहेगा. डीएम के आदेश के बाद पटना के जितने भी धार्मिक स्थल हैं, बंद कर दिए गए हैं. पटना जंक्शन स्थित हनुमान मंदिर हो या जमा मस्जिद इन्हें भी बंद कर दिया गया है.

राजधानी में बंदी के दौरान कोई भी आम व्यक्ति इन स्थलों पर नहीं जा सकेगा. हालांकि पहले की तरह श्रद्धालु भगवान का दर्शन ऑन लाइन कर सकते हैं.

जानकारी देते संवाददाता

ये भी पढ़ेंःबिहार में कोसी, बागमती और गंडक नदी का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर

तेजी से बढ़ने लगा था संक्रमण
आपको बता दें कि अनलॉक में कुछ शर्तों के साथ दुकान, धार्मिक स्थल और कुछ जरूरी चिजों को खोला गया था. इसके बाद लोगों की आवाजाही बढ़ने लगी थी. जिससे राजधानी में संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा. यही वजह है कि एक बार फिर बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे पटना को लॉकडाउन कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details