बिहार

bihar

By

Published : Aug 19, 2020, 1:45 PM IST

ETV Bharat / state

SC के फैसले पर बोले राजनीतिक दल- अब सुशांत के परिजन और करोड़ों समर्थकों को मिल पाएगा न्याय

सुशांत सिंह हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने पर बिहार के सभी राजनीतिक दलों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस का चाल-चरित्र-चेहरा अब बेनकाब हुआ है.

susant
susantsusant

पटनाः सुशांत सिंह हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है. अब पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी. जिसका बिहार के सभी राजनीतिक दलों ने स्वागत किया है.

मुंबई पुलिस का चेहरा हुआ बेनकाब
बिहार बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रसन्नता जताई है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में एफआईआर, पुलिस जांच और बिहार के सीबीआई जांच की सिफारिश को सही ठहराया है. सुशांत के दुनिया भर में करोड़ों प्रशंसकों को सीबीआई जांच की मुहिम के लिए पार्टी की ओर से सराहा गया है. महाराष्ट्र सरकार और मुंबईपुलिस का चाल-चरित्र-चेहरा बेनकाब हुआ है. महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने जो सबूत मिटाए, तथ्यों से छेड़छाड़ की वो बड़ी चिंता है. सीबीआई समय के अंतराल में सुशांत मामले में दूध-पानी करेगी और न्याय दिलाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

रालोसपा ने भी जांच के फैसले का किया स्वागत
रालोसपा पार्टी की ओर से भी सीबीआई जांच के फैसले पर मुहर लगने से प्रसन्नता जताई गई है पार्टी प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि अब सुशांत के परिजन और करोड़ों समर्थकों को न्याय मिल पाएगा सुप्रीम कोर्ट के फैसले से करोड़ों लोगों के मन में न्याय की आस जगी है ၊

ABOUT THE AUTHOR

...view details