बिहार

bihar

By

Published : Apr 7, 2021, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र से पटना आने वाली ट्रेनों के सभी यात्रियों की होगी कोरोना जांच

पटना और दानापुर स्टेशन पर महाराष्ट्र से आने वाली सभी ट्रेनों के सभी यात्रियों की कोरोना जांच होगी. इसके लिए स्टेशन पर स्वास्थ्य कर्मी तैनात रहेंगे. डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने दोनों स्टेशनों पर दंडाधिकारी और पुलिस की तैनाती का निर्देश दिया है ताकि टेस्टिंग कार्य के सुचारू रूप से हो सके.

DM Dr Chandrashekhar Singh
डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह

पटना: कोरोना के दूसरे लहर से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है. इसे देखते हुए पटना के डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने महाराष्ट्र से पटना आने वाली ट्रेनों के सभी यात्रियों की कोरोनाजांच कराने का आदेश दिया है. पटना और दानापुर स्टेशन पर इसके लिए व्यवस्था की जाएगी.

यह भी पढ़ें-बुघवार को मिले कोरोना के 1527 नए मरीज, पटना के बाद गया टॉप पर

डीएम ने किया स्टेशन का निरीक्षण
जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बुधवार को स्टेशन पर सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों की टीम के साथ पटना जंक्शन और दानापुर स्टेशन का निरीक्षण किया. दानापुर स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने रेलवे के प्रशासनिक अधिकारियों से विचार-विमर्श किया.

तैनात रहेंगे पुलिस के जवान
डीएम ने सिविल सर्जन को पर्याप्त संख्या में काउंटर बनाने और रैपिड एंटीजन जांच करने के लिए पर्याप्त संख्या में कर्मियों की प्रतिनियुक्ति का निर्देश दिया. इसके साथ ही उन्होंने टेस्टिंग कार्य के सुचारू संचालन के लिए अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था को दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती करने का निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के डर से सहमे मजदूर लौटने लगे अपने घर, कहा- वो दिन फिर नहीं देखना

ABOUT THE AUTHOR

...view details