बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः जन सुविधा केंद्र भवन बनकर तैयार, एक ही छत के नीचे बनेंगे सभी सरकारी प्रमाण पत्र

इस बाबत स्मार्ट सिटी लिमिटेड की पीआरओ बताती हैं कि जन सुविधा को लेकर कार्य युद्धस्तर पर जारी है. इसको लेकर लगातार निरीक्षण भी किया जा रहा है. हर्षिता चौहान ने बताया कि पटना के 28 वार्ड में सुविधा केंद्र शुरू किया जाएगा.

By

Published : Jan 10, 2020, 4:16 PM IST

जन सुविधा केंद्र
जन सुविधा केंद्र

पटनाः राजधानी में स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से जल्द ही जन सुविधा केंद्र की शुरुआत की जाएगी. इसको लेकर विभागीय स्तर पर तेजी से कार्य जारी है. जानकारी के अनुसार 15 फरवरी तक 9 जन सुविधा केंद्रों का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा. जिसके बाद इन सुविधा केंद्रों को आम नगरिकों के लिए खोल दिया जाएगा.

निर्माणाधीन जन सुविधा केंद्र भवन

'कार्य का किया जा रहा निरीक्षण'
इस बाबत स्मार्ट सिटी लिमिटेड की पीआरओ हर्षिता चौहान बताती है कि जन सुविधा को लेकर कार्य युद्धस्तर पर जारी है. इसको लेकर लगातार निरीक्षण भी किया जा रहा है. हर्षिता चौहान ने बताया कि पटना के 28 वार्ड में सुविधा केंद्र शुरू किया जाएगा. इन केंद्रों पर सरकारी विभाग से जुड़े सभी कागजातों को बनाया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कार्य के लिए 3 एजेंसियों का हुआ था चयन
गौरतलब है कि पटना के 28 वार्ड में 28 भवन बनाए जाने है. जिसको लेकर 9 भवन बनाए जा चुके है. बाताया जा रहा है कि अप्रैल महीने तक सभी वार्डों में जन सुविधा केंद्र भवन बनकर तैयार हो जाएगा. जन सुविधा केंद्र के लिए 3 ऐजेंसियों का चयन हुआ है. जिनको तय समय सीमा के अंदर पूरा किया जाना है.

हर्षिता चौहान, पीआरओ स्मार्ट सिटी लिमिटेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details