बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जदयू के हुए अली अशरफ फातमी, CM नीतीश की जमकर की तारीफ

अली अशरफ फातमी अपने समर्थक के साथ पार्टी कार्यालय में जदयू में शामिल हो गए. इस मौके पर उन्होंने नीतीश सरकार के योजनाओं की जमकर तारीफ की.

By

Published : Jul 28, 2019, 7:04 PM IST

पटना

पटना: राजद के कद्दावर बागी नेता अली अशरफ फातमी ने जदयू का दामन थाम लिया. पार्टी कार्यलय में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उनको सदस्यता दिलाई. इस मौके पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने राजद पर तंज भी कसा. वहीं, अली अशरफ फातमी ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

वशिष्ठ नारायण सिंह और अली अशरफ फातमी का बयान

वशिष्ठ नारायण सिंह ने अली अशरफ फातमी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अली अशरफ फातमी जैसे कद्दावर नेता के लिए एक पार्टी छोड़ कर दूसरे पार्टी में शामिल होना बड़ा फैसला है.

नीतीश कुमार से हैं प्रभावित
वहीं, अली अशरफ फातमी ने कहा कि मेरे समर्थक भी रविवार को जदयू में शामिल हो गए. बाकी दरभंगा में आयोजित रैली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. नीतीश कुमार की सरकार लगातार बीजेपी के साथ रही है. इसके बाद भी कभी वो अकलियत के मुद्दों पर समझौता नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार के योजनाओं की जमकर तारीफ की.

तेजस्वी यादव से थे नाराज
बता दें कि फातमी उत्तर बिहार में अल्पसंख्यक का बड़ा चेहरा माने जाते हैं. वो तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे थे. राजद छोड़ने से पहले कहा था कि तेजस्वी की उम्र से ज्यादा समय से मैं राजनीति कर रहा हूं. राजद ने मुझे छह साल के लिए बिना नोटिस दिये निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details