बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदला मौसम का मिजाज, बिहार के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

कई जिलों में मौसम की मार देखने को मिल रही है. रुक-रुककर हो रही बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. बारिश और ओलावृष्टि को लेकर किसानों के साथ-साथ व्यवसायी भी निराश और परेशान हैं. मौसम में आए बदलाव ने सभी की चिंता बढ़ा दी है.

By

Published : Mar 14, 2020, 11:45 AM IST

कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी
कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

पटना: मौसम में आए बदलाव की वजह से बिहार के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है. जिनमें समस्तीपुर, खगड़िया, बेगूसराय, लखीसराय, मुंगेर और सहरसा जिले का नाम शामिल है. बता दें कि बीते दिनों हुई बारिश की वजह से काफी नुकसान हुआ था. कहीं बारिश और ओलावृष्टी की वजह से फसलों को नुकसान हुआ था, तो कहीं वज्रपात से मौत हो गई. जिसको लेकर मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी कर दिया.

वज्रपात और आंधी के साथ बारिश का अलर्ट
किशनगंज में भी मौसम का मिजाज बदला है. शुक्रवार से ही है रुक-रुककर हो रही बारिश से लोग परेशान हैं. वहीं, किसान भी बारिश से हुए फसलों के नुकसान को लेकर परेशान हैं. वहीं, मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक इसी तरह का मौसम बना रहेगा.

रुक-रुककर हो रही बारिश से बढ़ी परेशानी
वहीं, मुंगेर और बक्सर में भी मौसम की मार देखने को मिल रही है. रुक-रुककर हो रही बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. बारिश और ओलावृष्टि को लेकर किसानों के साथ-साथ व्यवसायी भी निराश और परेशान हैं. मौसम में आए बदलाव ने सभी की चिंता बढ़ा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details