बिहार

bihar

By

Published : Apr 7, 2019, 12:01 AM IST

ETV Bharat / state

'रविशंकर प्रसाद आज तक पंचायत चुनाव नहीं लड़े, शत्रुघ्न सिन्हा और उनमें जमीन-आसमान का फर्क'

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद को चुनाव का कोई अनुभव नहीं है और शत्रुघ्न सिन्हा इस खेल में मंझे हुए हैं. महागठबंधन के आगे एनडीए टिक नहीं पाएगा.

shatrughan sinha

पटना: पूर्व बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आखिरकार कांग्रेस में शामिल हो गए. अब वह कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा एक स्टार हैं तो स्टार प्रचारक होना लाजिमी है. वहीं, उन्होंने एनडीए उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह का बयान

उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कई बार चुनाव लड़ चुके हैं और लड़वा चुके हैं. उन्हें इन सब चीजों का लंबा अनुभव है लेकिन रविशंकर प्रसाद ने आज तक पंचायत का चुनाव नहीं लड़ा. उन्हें तो एमएलए चुनाव तक का अनुभव नहीं है. इसलिए उनकी तुलना शत्रुघ्न सिन्हा से नहीं की जा सकती. दोनों में जमीन आसमान का फर्क है.

वहीं बाहुबली नेता अनंत सिंह के आरोप जिसमें उन्होंने कहा था कि जब वह जेल में बंद थे तो जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह फोन से उनकी बात नीतीश कुमार से करवाते थे इसपर अखिलेश सिंह ने कहा कि जब अनंत सिंह कह रहे हैं तो ऐसा जरूर होगा.

अखिलेश सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा 9 या 10 अप्रैल को पटना पहुंचेंगे. वह कांग्रेस के स्टार प्रचारक होंगे और पूरे देश में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे. अखिलेश सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा के आगे रविशंकर प्रसाद की कोई टक्कर ही नहीं है. शत्रुघन सिंहा कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे और पूरे देश में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details