बिहार

bihar

By

Published : Nov 7, 2020, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

महागठबंधन का सरकार बनना उतना ही तय है, जितना मृत्यु - अखिलेश सिंह

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बिहार चुनाव में महागठबंधन की जीत तय बताया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन का सरकार बनना उतना ही तय है जितना मृत्यु तय है.

अखिलेश सिंह
अखिलेश सिंह

नई दिल्ली:बिहार से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और चुनाव प्रचार समिति प्रमुख अखिलेश सिंह ने कहा कि तीसरे चरण के अधिकांश सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी. तीसरे चरण की 78 सीटों में से ज्यादातर सीटें महागठबंधन के खाते में आने वाली हैं.

महागठबंधन की बनेगी सरकार
अखिलेश सिंह ने कहा कि पहले दो चरण में भी महागठबंधन को ही बढ़त थी. बिहार में निश्चित रूप से महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है. नीतीश कुमार का जाना तय है. इसलिए उन्होंने कहा भी था कि यह मेरा अंतिम चुनाव है. बिहार में एनडीए बुरी तरह हार रहा है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने बिहार में विकास का मुद्दा उठाया और जनता विकास के मुद्दे पर वोट कर रही है. लेकिन एनडीए में खासकर भाजपा पाकिस्तान, धारा 370, राम मंदिर, एनआरसी-सीएए का मुद्दा उठा रही है. जनता तो विकास चाहती है.

देखें खास बातचीत


चुनाव के दौरान नीतीश ने नहीं बताया कि रोजगार कैसे लाएंगे? बिहार में उद्योग धंधे कैसे लगेंगे? बड़े शिक्षण संस्थान कब खुलेंगे? स्वास्थ्य व्यवस्था कब दुरुस्त होगी? बाढ़ से लोगों को कैसे निजात मिलेगा? कानून व्यवस्था कब ठीक होगी? -अखिलेश सिंह, राज्यसभा सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details