बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'2019 लोकसभा चुनाव में NDA की ऐतिहासिक होगी जीत'

अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुख्य उद्देश्य था कि इस बार पटना के मतदाता एनडीए गठबंधन के पक्ष में ही वोट करें

By

Published : May 12, 2019, 12:38 PM IST

संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्र कुमार सिंह चंदापुरी

पटनाः शहर में अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्र कुमार सिंह चंदापुरी ने संबोधित किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का मकसद साफ था कि इस बार पटना के मतदाता एनडीए गठबंधन के पक्ष में वोट करें.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए इंद्रकुमार चंदापुरी ने बताया कि वह जहानाबाद और पाटलिपुत्र लोकसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में कई दिनों से जनसंपर्क अभियान चला रहे थे. यहां उन्होंने नरेंद्र मोदी के पक्ष में लोगों की हवा देखी. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा पुलवामा हमले के जवाब में एयर स्ट्राइक और मोदी जी के सफल ठोस विदेश नीति के कारण विदेशों में राष्ट्र की जो प्रतिष्ठा है, इससे देश की जनता गौरवान्वित है.

अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ का प्रेस कॉन्फ्रेंस

इंद्र कुमार ने की एनडीए की तारीफ
उन्होंने बताया कि इससे हतोत्साहित होकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महागठबंधन के अन्य नेतागण उन्हें गालियां दे रहे हैं. क्योंकि जनता का उनमें विश्वास खत्म हो चुका है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सामाजिक और आर्थिक मोर्चे पर बहादुरी के साथ युद्ध छेड़ा है और बिहार के कोने-कोने में सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी और कई अन्य प्रगतिशील योजनाओं से ग्रामीणों के उत्थान के लिए काम किया है.

अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ का प्रेस कॉन्फ्रेंस

महागठबंधन को सुनाई खरी-खोटी
यही कारणों के वजह से पिछड़ा अति पिछड़ा दलित अगड़ी जाति के गरीबों का 90% जनसमर्थन एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों को मिल रहा है. वहीं इनका दावा है कि आने वाला चुनावी नतीजा ऐतिहासिक जीत में बदलेगा. इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की काफी तारीफ की और महागठबंधन को काफी खरी-खोटी सुनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details