बिहार

bihar

मुझे और पूरे महागठबंधन को EVM में छेड़छाड़ कराके हराया गया, मोतिहारी की सेवा करता रहूंगा- आकाश सिंह

By

Published : Jun 8, 2019, 8:36 PM IST

अकाश सिंह ने कहा कि जेडीयू जानबुझकर बीजेपी पर दबाव बना रही है. ताकि बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू को ज्यादा सीट दे दे.

आकाश सिंह


नई दिल्ली/पटना: RLSP के आकाश सिंह ने चुनाव में हार पर कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार और जन सम्पर्क के दौरान पूर्वी चंपारण में जनता का पूरा समर्थन मुझे मिल रहा था. मेरी रैली में हजारों लोगों की भीड़ आती थी. मैंने जब नामांकन दाखिल किया तो हजारों लोग मेरे साथ थे. राधामोहन सिंह की रैली में 400 से 500 लोग आते थे, उनके नामांकन में भी कम लोग थे. आकाश सिंह ने कहा कि मेरा जीतना तय था, लेकिन EVM में छेड़छाड़ करके मुझे हरवाया गया.

आकाश सिंह के साथ खास बातचीत

जेडीयू बना रही है बीजेपी पर दबाव
ईटीवी भारत से बातचीत में आकाश सिंह ने कहा की मैं पूर्वी चंपारण जाता रहूंगा और जनता की सेवा करता रहूंगा. जनता की जो भी समस्या रहेगी उसे दूर करने की कोशिश करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं RLSP में बना रहूंगा, साथ ही पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य करता रहूंगा. अकाश सिंह ने कहा कि जेडीयू जानबुझकर बीजेपी पर दबाव बना रही है. ताकि बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू को ज्यादा सीट दे दे.

बिहार के सबसे युवा प्रत्याशी
बता दें कि आकाश कुमार सिंह बिहार के पूर्वी चंपारण लोकसभा सीट से RLSP के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़े थे. आकाश बिहार के सबसे युवा प्रत्याशी थे, उनकी उम्र सिर्फ 27 साल है. उनके खिलाफ में BJP के राधामोहन सिंह चुनाव लड़ रहे थे. इस चुनाव में आकाश सिंह की हार हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details