बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधवा से दुष्कर्म पर बोले अजय आलोक- कानून से बंधे हैं हाथ, नहीं तो अरब देश जैसी मिलनी चाहिए सजा

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि एक अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया जाता है, ऐसे लोगों की मानसिकता दर्शाती है. ऐसे लोग समाज में रहने लायक नहीं है.

By

Published : Aug 22, 2020, 3:59 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 4:20 PM IST

पटना
पटना

पटना:राजधानी पटना के गौरीचक थाना इलाके में शुक्रवार को एक विधवा महिला के घर लौटने के दौरान कुछ मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं जेडीयू नेता अजय आलोक ने भी इस घटना की निंदा की है.

अजय आलोक ने कहा कि यह एक घृणित कार्य है. एक अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया जाता है, ऐसे लोगों की मानसिकता दर्शाती है. ऐसे लोग समाज में रहने लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है.

'अरब देश जैसी मिलनी चाहिए सजा'
अजय आलोक ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दुष्कर्म सिर्फ अपराध नहीं है घृणित कार्य है. इससे लोगों की मानसिकता दर्शाता है. कानून से हमारे हाथ बंधे हुए हैं. नहीं तो ऐसे लोगों को अरब देश जैसी सजा मिलनी चाहिए. सूली पर टांग कर पत्थर से मार-मार कर उसे सजा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि समाज में बदलाव लाने की जरूरत है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'ऐसे भेड़ियों से निपटने के लिए खुद रहना पड़ेगा तैयार'
अजय आलोक ने कहा कि समाज को ऐसे भेड़ियों से निपटने के लिए खुद तैयार रहना पड़ेगा. पुलिस अपना काम कर रही है.

लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि इन दिनों बिहार में लूट कांड, हत्या और दुष्कर्म जैसी घटनाओं में वृद्धि लगातार हो रही है. वहीं पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र 45 वर्षीय विधवा के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों को भी पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

दरअसल, महिला काम कर वापस अपने गांव लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और पुनपुन बांध की ओर सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बनाया था.

इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने पर स्थानीय पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए इस मामले में छानबीन शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक इस घटना में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Aug 22, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details