बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश पर pk के ट्वीट से भड़के अजय आलोक, कहा- लालू गए होटवार, तो आप कहां जाओगे?

पीके के ट्वीट पर अजय आलोक ने पलटवार करते हुए कहा है कि रंग मिलाने के अलावा सीएम नीतीश के पास कई काम हैं. वहीं, पीके को अपने कद को देखकर बोलने की नसीहत भी दी.

By

Published : Jan 29, 2020, 12:16 PM IST

patna
अजय आलोक

पटनाःजेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को सीएम नीतीश कुमार ने साफ-साफ कह दिया है कि पीके जहां जाना चाहते हैं, जा सकते हैं. वहीं, पीके ने सीएम नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया. जिसके बाद नीतीश के समर्थन में पूर्व जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने पीके पर निशाना साधा है.

सीएम नीतीश के बयान पर प्रशांत किशोर ने जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा 'नीतीश कुमार आप क्यों इतना गिर गए कि आपको झूठ बोलना पड़ा कि आपने मुझे जेडीयू में शामिल क्यों और कैसे किया! आपकी ओर से पूरी नाकामयाब कोशिश की गई कि आपकी तरह मेरा भी रंग हो जाए! और अगर आप सच बता रहे हैं और उसपर जो यकीन कर रहे हैं, तो आपमें इतनी भी हिम्मत नहीं है कि आप अमित शाह द्वारा सुझाए गए किसी व्यक्ति की बात सुनें?'

'पीके को कद देखकर बोलना चाहिए'
वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्वीट कर प्रशांत किशोर पर जमकर निशाना साधा. आलोक ने ट्वीट कर लिखा, 'अरे नीतीश कुमार का 'फॉल' देखने का सपना देखते देखते लालू जी होटवार जेल पहुंच गए भई, आप कहां जाओगे? राजनीतिक विश्वसनीयता कहां हैं आपकी ? कांग्रेस, आप, एसएस, टीएमसी, डीएमके? कोई तो बताओ ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा, वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए.'

ये भी पढ़ेंः CM नीतीश के बयान पर बोले pk- बिहार आकर दूंगा जवाब

'ट्वीटर वाली पार्टी नहीं है जेडीयू'
मंगलवार को मुख्यमंत्री ने जेडीयू की बैठक में एक बार फिर से कहा कि अमित शाह के कहने पर ही पीके को पार्टी में जगह दी गई थी. इसलिए पीके से ही पूछिए कि रहना चाहते हैं या नहीं. उन्होंने यहां तक कहा कि जेडीयू ट्वीटर वाली पार्टी नहीं है. समान लोगों की पार्टी है. जिस पर पीके ने पलटवार कर सीएम पर सीधे निशाना साधा.

नीतीश प्रशांत किशोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details