बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ऐश्वर्या राय ने सचिवालय थाने में दर्ज कराया केस, राबड़ी आवास पहुंची पुलिस

ऐश्वर्या राय के मुताबिक जब उनके ससुर लालू प्रसाद यादव रहने पर सब ठीकठाक रहता है, नहीं तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. सबसे ज्यादा मीसा भारती परेशान करती हैं. वो नहीं चाहती कि इस घर में रहूं. इस मामले में ऐश्वर्या की तरफ से सचिवालय थाने में केस दर्ज करवाया गया है.

By

Published : Sep 29, 2019, 6:39 PM IST

ऐश्वर्या राय

पटनाःलालू प्रसाद यादव के घर का आंतरिक झगड़ा अब थाने तक पहुंच गया है. ऐश्वर्या राय की तरफ से सुसराल वालों के खिलाफ सचिवालय थाना में मामला दर्ज कराया गया है. इस बात की पुष्टि ऐश्वर्या राय ने की है. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा इस घर में मुझे मीसा भारती परेशान करती हैं, वे नहीं चाहती कि मैं इस घर में रहूं.

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कहा कि मैं लड़ाई लड़ूंगी. इस मामले में पीछे हटने से साफ इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि कोर्ट में मामला चल रहा है. और अब मैं इसमें पीछे नहीं हटने वाली. ऐश्वर्या ने खुलासा करते हुए कहा कि तेज प्रताप अपनी मां को मुझे बाहर निकालने के लिए टार्चर करते हैं.

पिता चंद्रिका राय के साथ ऐश्वर्या राय

लालू के नहीं रहने की वजह से किया जा रहा परेशान
ऐश्वर्या राय बड़ा बयान देते हुए कहा कि जब उनके ससुर लालू यादव के रहने पर कोई परेशानी नहीं होती. आज लालू नहीं है इसलिए उन्हें इतना परेशान किया जा रहा है. ऐश्वर्या राय ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पीछे सभी सुरक्षाकर्मियों को लगा दिया जाता है. उन्हें राबड़ी आवास पर खाना-पानी कुछ भी नहीं मिलता.

पूर्व मंत्री चंद्रिका राय

मीसा पर गंभीर ऐश्वर्या के गंभीर आरोप
ऐश्वर्या राय ने लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पर बदसलूकी और गाली-गलौज का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वो यहां रहना चाहती हैं और अपनी शादी बचाना चाहतीं हैं. लेकिन मीसा भारती के बहकावे पर उनके पति तेज प्रताप और उनके बीच बातचीत बंद है. तेज प्रताप की पत्नी ने सास राबड़ी देवी पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

अपना दुखड़ा सुनाती ऐश्वर्या राय

लालू परिवार पर बिफरे चंद्रिका राय
वहीं, ईटीवी भारत से बातचीत में ऐश्वर्या के पिता और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने कहा कि मुझे मेरी बेटी ने फोन करके बुलाया. उसे राबड़ी देवी ने घर से बाहर निकाल दिया था, वो पानी में भीगती रही. गेट पर खड़ी रही, उसे कोई अंदर नहीं घुसने दे रहा था. जब मैं यहां पहुंचा, तो मुझे भी अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा था. लेकिन मैं अंदर आया क्योंकि अभी मामला कोर्ट में है इसलिए मेरी बेटी जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आता, तब तक यहीं रहेगी. वैसे भी मेरी बेटी की शादी यहीं हुई है और इसलिए यहां से वह कहीं नहीं जाने वाली. चंद्रिका राय ने पहली बार इस मामले में बयान देते हुए कहा कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया.

राबड़ी ने बहू से बताया जान का खतरा
वहीं, दूसरी तरफ बहू के आरोप पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या से जान का खतरा बताया है. और अपने आवास पर बहू को इंट्री देने से साफ इनकार कर दिया है. गौरतलब है कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय की राबड़ी आवास से रोती हुई बाहर आने वाली तस्वीर सामने आई थी. हालांकि बाद में वापस राबड़ी आवास लौट गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details