बिहार

bihar

ETV Bharat / state

AISF ने 12 उम्मीदवारों को किया बैक, अब केवल 2 सीटों पर लड़ रहे हैं चुनाव

एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने बताया कि अब उनके दो छात्र नेता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों, नौजवानों से वोट लेकर अपना काम बना लेती है. लेकिन छात्रों, नौजवानों के बारे में बात नहीं करती और उनकी बातों को अनसुना भी करती है.

By

Published : Oct 27, 2020, 3:26 AM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन ने बागी रूप अपनाते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से हटकर अपने दम पर कुल 14 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. लेकिन 12 सीटों के उम्मीदवारों का नाम वापस ले लिया है और अब केवल 2 सीट पर बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे है.

'दो छात्र नेता लड़ रहे निर्दलीय चुनाव'
एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने बताया कि अब उनके दो छात्र नेता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुद्दा वही है छात्रों की समस्याएं, रोजगार और खासकर छात्र नौजवानों की अनसुनी. वहीं उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों, नौजवानों से वोट लेकर अपना काम बना लेती है. लेकिन छात्रों, नौजवानों के बारे में बात नहीं करती और उनकी बातों को अनसुना भी करती है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मनेर और मोहद्दीनगर विधानसभा क्षेत्र से लड़ रहे चुनाव
सुशील कुमार ने बताया कि इन्हीं मुद्दों को लेकर एआईएसएफ मनेर और मोहद्दीनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि सूत्रों की माने तो एआईएसएफ ने 14 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी और चुनाव लड़ने की भी तैयारी पूरी थी, लेकिन पार्टी के दबाव के कारण और पार्टी के कार्रवाई के कारण इन्हें अपना फैसला वापस लेना पड़ा. कई जगह पर तो नॉमिनेशन करने के बाद नाम वापसी की गई. लेकिन तमाम छात्र अपने बातों पर डटे रहें और अब केवल 2 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details