बिहार

bihar

पटना में शुरू हुआ एयरपोर्ट टर्मिनल निर्माण का कार्य, सुरक्षा मानकों का रखा जा रहा ध्यान

By

Published : Apr 21, 2020, 1:23 PM IST

Updated : May 24, 2020, 10:58 PM IST

कंपनी के सुपरवाइजर का कहना है कि कोरोना को लेकर पूरी तरह से सुरक्षा दी जा रही है. गाड़ियां को सैनिटाइज किया जा रहा है. जो मजदूर काम कर रहे हैं उन्हें भी सेनिटाइजर दिया जा रहा है और मास्क भी दिया गया है.

पटना
टर्मिनल निर्माण

पटना: लॉकडाउन के दौरान जहां एक तरफ राज्य सरकार ने अपने कार्यालय खोल दिए हैं. वहीं, दूसरी तरफ पटना एयरपोर्ट पर निर्माणाधीन टर्मिनल में भी कार्य शुरू कर दिया गया है.

आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट का नया टर्मिनल बन रहा है. लॉकडाउन के दौरान कार्य पूरी तरह से बंद था लेकिन अब कंस्ट्रक्शन कंपनी ने अपना कार्य शुरू कर दिया है.

टर्मिनल का निर्माण कार्य शुरू

कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से सभी मजदूरों को मास्क और सैनिटाइजर दिया जा रहा है. मजदूरों को मास्क पहनकर ही काम करने को कहा गया है, जिसका पालन वो कर रहे हैं.

सुरक्षा मानको का रखा जा रहा ध्यान

सुरक्षा मापदंडों का हो रहा पालन
कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर का कहना है कि कोरोना को लेकर पूरी तरह से सुरक्षा दी जा रही है. यही कारण है कि कंस्ट्रक्शन हो रहे जगहों पर आने वाले सभी गाड़ियां को सैनिटाइज किया जा रहा है. जो मजदूर काम कर रहे हैं उन्हें भी सेनीटाइजर दिया जा रहा है और मास्क भी दिया गया है. मुख्य रूप से हमारा यही उद्देश्य है कि कंस्ट्रक्शन के कार्य में सभी तरह के सुरक्षा का मापदंडों का पालन हो, उसकी कोशिश भी की जा रही है.

Last Updated : May 24, 2020, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details