बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अब पटना से अमृतसर जाना होगा आसान, 27 अक्टूबर से उड़ान भरेगी सीधी फ्लाइट

पटना से अमृतसर जाने के लिए 27 अक्टूबर से एअर इंडिया की सीधी फ्लाइट सेवा शुरू होगी. फ्लाइट सेवा शुरू होने के बाद सिख श्रद्धालु को गुरु गोविंद सिंह की जन्मस्थली पटना साहिब आने में सुविधा होगी.

By

Published : Oct 11, 2019, 1:01 PM IST

Patna

पटना:राजधानी से अमृतसर के लिए एयर इंडिया की डायरेक्ट फ्लाइट सेवा 27 अक्टूबर से शुरू होगी. बता दें कि पटना एयरपोर्ट से फिलहाल पंजाब के लिए डायरेक्ट विमान की सेवा उपलब्ध नहीं है. इसके कारण खासकर सिख श्रद्धालु को गुरु गोविंद सिंह की जन्मस्थली पटना साहिब आने में रेलवे का ही सहारा लेना पड़ता है.

सप्ताह में चार दिन उड़ान भरेगी फ्लाइट
जानकारी के अनुसार एयर इंडिया की फ्लाइट सप्ताह में चार दिन जेपी एयरपोर्ट से अमृतसर के लिए उड़ान भरेगी. बताया जाता है कि यात्री मात्र 2 घंटे 10 मिनट में अमृतसर पहुंच सकते हैं. वहीं, लुधियाना से आने वाले होजरी व्यवसायियों के लिए भी पटना आना-जाना आसान हो जाएगा. बता दें कि बड़ी संख्या में होजरी व्यापारी अपना माल लेकर रेलवे से यहां आते हैं. अब हवाई सेवा उपलब्ध होने से व्यापार सेवा को भी बढ़ावा मिलेगा.

पटना से अमृतसर के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा होगी शुरू

27 अक्टूबर से होगी विमान सेवा शुरू
जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने यात्रियों की सुविधा को देखते हुए किराया भी कम रखने का निर्णय लिया है. बताया जाता है कि एयर इंडिया ने टिकट बुकिंग शुरु कर दी है. वहीं, 27 अक्टूबर से विमान सेवा शुरू हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details