बिहार

bihar

जेडीयू नेता ने CAA को कहा असंवैधानिक, तो BJP ने दी गठबंधन धर्म पालन करने की नसीहत

By

Published : Jan 23, 2020, 12:42 PM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा है कि सीएए को लेकर उनकी पार्टी ने दोनों सदनों में वोट किया है. अगर ऐसी स्थिति में वह बयानबाजी कर रहे हैं तो लोगों को गुमराह कर रहे हैं. प्रेम कुमार ने कहा कि पवन वर्मा और प्रशांत किशोर जैसे नेताओं को गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए.

पटना
पटना

पटना: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जेडीयू के नेता पवन वर्मा और प्रशांत किशोर का विरोध जारी है. प्रशांत किशोर और पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा भी इस कानून की मुखालफत कर रहे हैं. पवन वर्मा केंद्र इस कानून को असंवैधानिक करार दे रहे हैं. सीएए का विरोध करने पर पवन वर्मा को बीजेपी ने गठबंधन धर्म पालन करने की नसीहत दी है.

सीएए और एनआरसी को एक साथ समझने की जरूरत
जदयू नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हमलावर है. वो इस कानून को लेकर लगातार विरोध दर्ज करवा रहे हैं. राजधानी पटना में आयोजित एक सेमिनार में पवन वर्मा ने कहा कि सरकार ने जो कानून बनाया है, वो विभाजन कारी है. इससे लाखों-करोड़ों रुपये का बोझ सरकार पर बढ़ेगा. जब भाजपा की सरकार असम में एनआरसी नहीं लागू करवा पाई तो पूरे देश में कैसे लागू करवा पाएगी.

पेश है रिपोर्ट

गठबंधन धर्म का पालन करें पवन वर्मा- प्रेम कुमार
पवन वर्मा के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा है कि सीएए को लेकर उनकी पार्टी ने दोनों सदनों में वोट किया है. अगर ऐसी स्थिति में वह बयानबाजी कर रहे हैं तो लोगों को गुमराह कर रहे हैं. प्रेम कुमार ने कहा कि पवन वर्मा और प्रशांत किशोर जैसे नेताओं को गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details