बिहार

bihar

पटना में फिर से लॉक डाउन, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

By

Published : Jul 10, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Jul 18, 2020, 5:34 PM IST

बढ़ते संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने पटना में एक बार फिर से लॉक डाउन कर दिया है. साथ ही अनाउंसमेंट करके लोगों को हिदायत दे रहा है कि घर से बाहर बिना मॉस्क के नहीं निकलें.

Patna
Patna

पटनाः बिहार में कोरोना कहर बनकर बरस रहा है. हर दिन संक्रमित मरीजों के आंकड़े काफी चौकाने वाले आ रहे हैं. राजधानी की बात करें तो यहां भी लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जिसको ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने 7 दिनों के लिए लॉक डाउन करने का फैसला लिया है, जो आज से प्रभावित ढंग से लागू हो गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

7 दिनों के लिए लॉक डाउन
लॉक डाउन को लेकर शहर की सड़कों पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा हुआ है. इक्का-दुक्का लोग ही वाहन पर नजर आ रहे है. लोग भी घरों से कम बाहर निकल रहे हैं. इस बार लॉक डाउन में सार्वजनिक परिवहन और होटलों को छूट दी गई है. बसें और मालवाहक वाहन चल रहे हैं. लेकिन सार्वजनिक परिवहन में यात्री नहीं मिल रहे हैं. लॉक डाउन को लेकर ऑटो चालकों का कहना है कि एक तरफ सवारी नहीं मिल रहे हैं, तो दूसरी तरफ पुलिस भी परेशान कर रही है.

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14 हजार
हम आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 14 हजार तक पहुंच गई है. ऐसे में सरकार ने सभी जिला प्रशासन को आदेश दिया है कि अपने जिले में संक्रमण को लेकर अधिकारी समीक्षा करे, जो भी फैसला लेना हो वो ले सकते हैं.

Last Updated : Jul 18, 2020, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details