बिहार

bihar

पटनाः छठपूजा के लिए प्रशासन कर रहा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Oct 22, 2019, 2:16 PM IST

एसएसपी गरिमा मलिक ने ईटीवी भारत के माध्यम से आमजन मानस तक यह संदेश दिया कि अफवाहों पर ध्यान न दें. पुलिस की मदद करें, संदिग्धों पर नजर रखें.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पटनाः राजधानी में लोक आस्था के महापर्व छठपूजा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. प्रशासन सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रहा है. जिसके लिए सभी पूजा घाटों, पंडालों, लिंक पथ और अशोक राजपथ सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं. जिसकी मॉनिटरिंग स्थानीय पुलिस करेगी. वहीं सभी घाटों पर सादे लिबास में पुलिस भीड़-भाड़ में होगी. जो उपद्रवियों और अफवाह फैलाने वाले लोगों पर नजर रखेगी.

छठपूजा के लिए प्रशासन तैयार
राजधानी में चार दिनों तक चलने वाला लोक आस्था का महापर्व छठपूजा को सफल बनाने के लिये पटना के एसएसपी गरिमा सिंह मलिक ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में बताया कि छठपूजा में सभी घाटो पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे है. जिसकी मॉनिटरिंग स्थानीय पदाधिकारी करेंगे. वहीं घाटों पर भीड़-भाड़ वाले जगहों पर सादे लिवास में पुलिस रहेगी. जो उपद्रवियों और अफवाह फैलाने वाले लोगों पर शिकंजा कसेगी. पैदल गस्ती, बाइक से और गली मोहल्ले सभी स्थानों पर पुलिस नजर रखेगी. छठपूजा में कोई भी लापरवाही बर्दास्त नही होगी. कहीं-कहीं घोड़दौड़ पुलिस भी रहेगी.

छठपूजा के लिए प्रशासन कर रही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पुलिस की करे मदद
वहीं उन्होंने ईटीवी भारत के माध्यम से आमजन मानस तक यह संदेश दिया कि अफवाहों पर ध्यान न दे. पुलिस की मदद करे, संदिग्धों पर नजर रखे. अगर आपके आसपास कोई ऐसी घटना हो रही है तो तुरन्त स्थानीय पुलिस को सूचना दे. जिससे आप बड़ी से बड़ी घटना को रोककर पुलिस को मदद कर सकते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details