बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में अब तक 2 लोग किए गए गिरफ्तार- ADG

रविवार की रात हथुवा थाना इलाके के रूपन चक गांव में दो बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने आरजेडी नेता समेत चार लोगों को गोलियों से भून डाला था.

By

Published : May 26, 2020, 8:04 PM IST

Patna
Patna

पटनाः देश में कोरोना संकट के बीच जारी लॉकडाउन के बाद भी अपराधियों का मनोबल कम नहीं हो रहा है. गोपालगंज के हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस मामले में एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि गोपालगंज पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

कार्रवाई कर रही पुलिस
एडीजी जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में स्थानीय विधायक अमरेंद्र पांडेय समेत कुल चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिनमें से दो सतीश पांडेय और जिला परिषद मुकेश पांडेय की गिरफ्तारी की जी चुकी है. एडीजी ने बताया कि अन्य नामजद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.

एडीजी जितेंद्र कुमार

दो की मौके पर मौत
बता दें कि रविवार की रात हथुवा थाना इलाके के रूपन चक गांव में दो बाइक पर सवार होकर आए पांच अपराधियों ने आरजेडी नेता समेत चार लोगों को गोलियों से भून डाला था. जिसमें दो दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं एक ने इलाज के दौरान सोमवार की सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायल आरजेडी नेता जेपी यादव पीएमसीएच में भर्ती हैं.

नीतीश कुमार पर हमला
आरजेडी नेता के परिवार में ट्रिपल मर्डर के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि मामले में जेडीयू के विधायक शामिल हैं और उनपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details