बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः सीतामढ़ी की घटना पर ADG का दावा- अपराधियों की हो गयी है पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

सीतामढ़ी के मेजरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस पर हुए हमले पर एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने दावा किया है कि अपराधियों की पहचान हो चुकी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By

Published : Feb 25, 2021, 12:24 PM IST

Updated : Feb 25, 2021, 1:04 PM IST

एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार
एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार

पटना:सीतामढ़ी की घटना पर पुलिस मुख्यालय के एडीजी अमित कुमार ने कहा कि जिन अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. उनकी पहचान कर ली गई है. जिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वह पूर्व में शराब तस्करी समेत बाइक लूट के अलावा कई और आपराधिक मामले में जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

अपराधियों को पकड़ने गयी थी पुलिस
उन्होंने बताया कि दारोगा दिनेश राम अपराधियों के छिपे होने की सूचना पर अपने दल-बल के साथ उस ठिकाने पर घेराबंदी करने पहुंचे थे. इससे पहले कि पुलिस अपना काम करती मौके पर मौजूद हथियारबंद अपराधी गोली चलाना शुरू कर दिया. पुलिस पर ताबड़तोड़ हुए हमले से दारोगा शहीद हो गये जबकि एक चौकीदार घायल हैं.

देखें वीडियो

जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे अपराधी
एडीजी लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में सीतामढ़ी के एसपी घटनास्थल की समीक्षा कर रहे हैं. पुलिस मुख्यालय द्वारा भी इस घटना की मॉनिटरिंग की जा रही है. जल्द ही पहचाने गए सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. शहीद के परिजनों का सरकार की तरफ से 20 लाख रुपये की सहायता राशि और एक परिजन को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

पुलिस मुख्यालय

ये भी पढ़ें- शराब माफियाओं से मुठभेड़ में शहीद हो गए दारोगा, नीतीश के मंत्री ने कहा- ये होते रहता है

अपराधियों की गोली से शहीद हुए थे दारोगा
बता दें कि बुधवार को सीतामढ़ी के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कावड़ी मदन गांव में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला हुआ था. जिसमें मेजरगंज थाने के सब इंस्पेक्टर दिनेश राम शहीद हुए थे. अपराधियों द्वारा भागने के दौरान चलाए गए गोली का शिकार हुए चौकीदार लालबाबू घायल हैं. निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा है. अभी वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

Last Updated : Feb 25, 2021, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details