बिहार

bihar

By

Published : Apr 25, 2020, 11:05 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद आदर्श नगर को किया गया सील

डाकबंगला चौराहा स्थित बैंक के कर्मी में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आदर्श नगर को सील कर दिया गया है. साथ ही 35 लोगों को अपार्टमेंट में ही क्वारंटाइन किया गया है. हालांकि सील होने के बाद भी इलाके में लोग घूमते नजर आए.

Adarsh ​​Nagar sealed
Adarsh ​​Nagar sealed

पटना: राजधानी के डाकबंगला चौराहा स्थित एक बैंक का चेस्ट मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद पटना जिला प्रशासन ने पटेल नगर इलाके के आदर्श नगर को सील कर दिया है.

बता दें कि आदर्श नगर में के एक अपार्टमेंट में ये बैक कर्मी रहते हैं. उनके साथ-साथ अपार्टमेंट में रहने वाले कुल 35 लोगों को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है.

इलाके को किया गया सील

बैंक कर्मी कोरोना पॉजिटिव
दरअसल बैंक में चेस्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत संक्रमित व्यक्ति ने पटना के आईजीआईएमएस में जाकर अपनी जांच करवाई थी और कुछ दिनों बाद उसका रिजल्ट पॉजिटिव आया था. इसके बाद जिला प्रशासन ने बैंक में मौजूद अन्य कर्मियों की स्वास्थ्य जांच की और चेस्ट मैनेजर जहां रहा करते थे, उस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया.

देखें रिपोर्ट.
शुक्रवार की रात को ही पटेल नगर के इस आदर्श नगर इलाके को सील कर दिया गया. इस इलाके के 2 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग कर किसी बाहरी व्यक्ति को अंदर आने की और किसी व्यक्ति को अंदर से बाहर जाने की इजाजत नहीं है.

सील इलाके में घूमते नजर आए लोग
हालांकि सुबह-सुबह इस इलाके में घूम रहे लोगों को मना करने वाला न ही कोई पुलिसकर्मी बैरिकेटिंग के पास दिखा और ना ही जिला प्रशासन का कोई अधिकारी. इस इलाके को सील तो जरूर कर दिया, लेकिन शनिवार की सुबह तक यहां ना कोई मजिस्ट्रेट और ना किसी पुलिसकर्मी की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details