बिहार

bihar

By

Published : Oct 21, 2019, 2:45 AM IST

ETV Bharat / state

डांडिया नाइट्स में शिरकत करने पटना पहुंचीं ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, बोलीं- हाय दइया, बहुत अच्छा लगा यहां आ के

'भाभी जी घर पर हैं' सिरियल की फेमस कलाकार शिल्पा शिंदे ने स्टेज पर आते ही अपने अंदाज में 'हाय दइया हम पटना में है हमको बहुते अच्छा लग रहा है' कह कर पटना वासियों का दिल जीत लिया.

पटना में डांडिया नाइट्स.

पटना:राजधानी पटना के ज्ञान भवन में ड्रम एंड डांडिया नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम दशहरा के समय होना था लेकिन जलजमाव के कारण कार्यक्रम की तारीख आगे बढ़ा दी गई थी, जिसके बाद रविवार की देर शाम डांडिया नाइट का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मशहूर कलाकार शिल्पा शिंदे ने जलवा बिखेरा.

डांडिया नाइट के इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस हिमानी सिंह ने स्टेज होस्ट किया और गाने गाए. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बॉलीवुड गानों की धुन पर जमकर डांडिया खेला और थिरकते नजर आये. 'भाभी जी घर पर हैं' सिरियल की फेमस कलाकार शिल्पा शिंदे ने स्टेज पर आते ही अपने अंदाज में 'हाय दइया हम पटना में है हमको बहुते अच्छा लग रहा है' कह कर पटना वासियों का दिल जीत लिया. पिछले दिनों पटना में हुये जलजमाव को लेकर भी शिल्पा शिंदे ने पटना वासियों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और पटना वासियों के प्यार और समर्थन के लिये शुक्रिया अदा किया.

पटना में डांडिया नाइट्स.

शिल्पा ने की बिहारियों की तारीफ
वहीं, मीडिया से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा कि पटना आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. लोग बेवजह बिहार की छवि बाहर में खराब करते हैं. यहां के लोग बहुत ही प्यारे हैं और पटना में उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद उनमें कोई फर्क नहीं आया है, सिर्फ लोगों के नजरिए में फर्क आया है. बिग बॉस से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस एक कंट्रोवर्शियल शो है और लोग कंट्रोवर्सी देखना पसंद करते हैं, इसीलिए ये शो इतना चलता है. शिल्पा ने उन्होंने कहा कि इस बार उन्होंने बिग बॉस का कोई एपिसोड नहीं देखा हैं, इसलिये वो नहीं बता सकतीं कि कौन उनका फेवरेट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details