बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र की राजनीतिक नौटंकी देखकर बहुत मजा आया- अरुण गोविल

ईटीवी भारत से खास बातचीत में अभिनेता अरुण गोविल ने कहा कि मैं महाराष्ट्र से हूं. वहां की राजनीतिक नौटंकी देखकर मुझे बहुत मजा आ रहा है. क्योंकि इतिहास में पहली बार इस तरह की नौटंकी देखी है.

By

Published : Nov 29, 2019, 9:53 AM IST

patna
अभिनेता अरुण गोविल

पटना: रामायण में भगवान राम का किरदार से प्रसिद्ध हुए अभिनेता अरुण गोविल पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र की सियासत पर टिप्पणी की. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीतिक नौटंकी देखकर बड़ा मजा आया. इतिहास में पहली बार ऐसी राजनीतिक नौटंकी देखी है.

अरुण गोविल ने कहा कि मैं पहली बार बिहार 1980 में आया था और उसके बाद से लगातार आते रहा हूं. जब 1980 के दौर में मैं बिहार था उस वक्त के परिदृश्य को भी हमने देखा है और आज बदलते बिहार को भी देख रहा हूं. बिहार की राजनीति से मुझे कोई वास्ता नहीं है. मैं महाराष्ट्र से हूं. वहां की राजनीतिक नौटंकी देखकर मुझे बहुत मजा आ रहा है. क्योंकि इतिहास में पहली बार इस तरह की नौटंकी देखी है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते अभिनेता अरुण गोविल

ये भी पढ़ें-लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, 3 बारातियों की दर्दनाक मौत

अरूण गोविंद से खास बातचीत
नीतीश कुमार से मिलने के सवाल पर गोविल ने कहा कि मैं उनसे मिलने नहीं आया हूं. उनसे मेरा संबंध अच्छा है अभी तक हमारी दो बार मुलाकात हो चुकी है. मैं जिस काम के लिए बिहार आया हूं फिलहाल उसी काम में व्यस्त हूं. अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर अरुण गोविंद ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details