बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनाज की कालाबाजारी करने वाले पर चलेगा डंडा: मुख्य सचिव

मुख्य सचिव दीपक कुमार ने बताया कि पटना के व्यापारियों की परेशानियों को दूर करने के लिए 12 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. जो व्यापारियों की समस्याओं का निदान कराएंगी. साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि खाद्यान्न और खाद्यान्न से जुड़े हुए सभी प्रतिष्ठान और इकाइयां खुले रहेंगी.

By

Published : Mar 24, 2020, 2:47 PM IST

कालाबाजारी करने वाले पर चलेगा डंडा
कालाबाजारी करने वाले पर चलेगा डंडा

पटना: राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे राज्य में लॉक डाउन लागू है. जिसके बाद सूबे के तमाम राशन की दुकानों पर लंबी-लंबी कतारें लगती दिख रही है. बिहार सरकार ने कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई करने का निर्देश जारी कर दिया है. मुख्य सचिव दीपक कुमार ने गंभीर मुद्दे पर उच्च स्तरीय बैठक की.

'खाद्यान्न से जुड़े हुए सभी प्रतिष्ठान रहेंगे खुले'
बैठक के बाद मुख्य सचिव दीपक कुमार ने बताया कि पटना के व्यापारियों की परेशानियों को दूर करने के लिए 12 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है. जो व्यापारियों की समस्याओं का निदान कराएंगी. साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि खाद्यान्न और खाद्यान्न से जुड़े हुए सभी प्रतिष्ठान और इकाइयां खुले रहेंगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कालाबाजारी के लिए छापेमारी दस्ते का गठन
मुख्य सचिव ने मौके पर यह भी कहा कि अगर कोई भी किसी तरह का कालाबाजारी करता हुए पकड़ा गया तो उस पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए भी सरकार की तरफ से छापेमारी दस्ते का गठन सभी जिलों में कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details