बिहार

bihar

खनन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार, 23 गाड़ियां जब्त

By

Published : Nov 23, 2019, 2:06 PM IST

मोकामा के राजेंद्र पुल पर ओवरलोडिंग और अवैध बालू कारोबार को रोकने के लिए खनन और परिवहन विभाग ने बड़ी कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान मौके पर पुलिस बल के साथ एएसपी लिपि सिंह भी मौजूद थीं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पटनाः जिले के मोकामा इलाके में ओवरलोडिंग और अवैध बालू कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई. अवैध बालू कारोबार के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही इस धंधे में लगी कुल 23 गाड़ियों को भी जब्त कर लिया गया है.

जब्त ट्रक

खनन और परिवहन विभाग ने की कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक मोकामा के राजेंद्र पुल पर बड़े-बड़े ट्रकों के परिचालन बंद होने के बाद मिनी ट्रकों से ओवरलोडिंग और अवैध बालू कारोबार संचालित किया जा रहा है. पुल पर ओवरलोडिंग और अवैध बालू कारोबार को रोकने के लिए खनन और परिवहन विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान मौके पर पुलिस बल के साथ एएसपी लिपि सिंह भी मौजूद थी.

कार्रवाई के दौरान एएसपी लिपि सिंह

ये भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र में सियासी उलटफेर पर बोली कांग्रेस- नैतिकता की सभी हदें पार कर गई BJP

माफिया तत्वों के खिलाफ कार्रवाई जारी
कार्रवाई के बाद मोकामा थाना क्षेत्र से तेरह ट्रकों को जब्त किया गया है, जिन पर अवैध बालू लदा हुआ था. साथ ही हाथीदह थाना क्षेत्र में भी दस गाड़ियों को जब्त किया गया है. बता दें कि खनन माफियाओं और इंट्री माफिया तत्वों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. पहले भी कई बार इनके खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details