बिहार

bihar

महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले 'बदतमीज' सचिवालय थानेदार पर गिर सकती है गाज, जांच लगभग पूरी

By

Published : Jan 22, 2022, 1:59 PM IST

महिलाओं के साथ पटना सचिवालय थाने के थानेदार (Patna Sachiwalay Thana SHO Misbehavior) द्वारा की गई बदसलूकी मामले में जल्द थानेदार पर गाज गिर सकती है. एसएसपी पटना मानव जीत सिंह ढिल्लो ने बताया है कि, इस पूरे मामले में 99% तक जांच पूरी हो चुकी है. पढ़ें पूरी खबर..

Action can be taken on patna sachiwalay thana sho
Action can be taken on patna sachiwalay thana sho

पटना:पिछले दिनों राजधानी पटना के सचिवालय थाने का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया कि थानेदारी के रौब का सामना दो युवतियों को करना पड़ा था. इस पूरे मामले को लेकर एसपी के आदेश पर सचिवालय थानेदार(Action can be taken on patna sachiwalay thana sho) द्वारा किए गए इस अभद्र मामले पर जांच बैठा दी गई थी और इस पूरे जांच का जिम्मा एएसपी सचिवालय को दिया गया था. मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी पटना मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि, इस पूरे मामले में 99% तक जांच पूरी हो चुकी है.

बताया जाता है कि, सचिवालय के गेट नंबर दो के पास एक लड़की का मोबाइल कुछ बदमाशों ने छीन लिया था. इसके बाद पीड़ित लड़की इस संबंध में शिकायत करने के लिए थाने पहुंची थी. यहां लड़की ने आवेदन तो दिया लेकिन वह रिसीविंग के लिए रुकी रही. इसपर उसे कहा गया कि अभी नहीं मिलेगा. जब पीड़िता रिसीविंग लेने की बात पर अड़ी रही तो, थानाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद गुप्ता (SHO Chandrashekhar Prasad Gupta) आग बबूला हो गया. इस दौरान उसने लड़की के साथ अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था.

पटना सचिवालय थाने के थानेदार पर गिर सकती है गाज

ये भी पढ़ें- बिहार: शिकायत की रिसिविंग मांगने पर बोला थानेदार- बाप को बुला लो, नहीं देंगे रिसीविंग...

दरअसल सचिवालय के राजस्व विभाग में असिस्टेंट पद पर कार्यरत प्रीति कुमारी का मोबाइल 11 जनवरी को बिहार विधानसभा के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने छीन लिया था. इसी मोबाइल लूट की रिपोर्ट लिखवाने प्रीति अपनी एक महिला मित्र के साथ सचिवालय थाने पहुंची थी. उसी दौरान सचिवालय के थाना प्रभारी ने प्रीति और उसकी महिला मित्र के साथ अभद्र व्यवहार किया. हालांकि इस दौरान प्रीति की महिला मित्र ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद पटना एसएसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश जारी किए थे.

ये भी पढ़ेंःVIDEO: पटना के इस पुलिस वाले की हनक तो देखिए.. सरेआम थाने में महिला से कहा- 'अपने बाप को बुलाओ'

मामले की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों ने बताया है कि, "इस पूरे मामले में थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज के विजुअल को खंगाला जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले में परिवाद दायर करने वाली प्रीति कुमारी का बयान दर्ज करना अभी बाकी रह गया है. इस पूरे मामले को लेकर प्रीति को नोटिस भी जारी किया गया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच एसपी पटना काम्या मिश्रा कर रही हैं. काम्या मिश्रा के द्वारा जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

ये भी पढ़ें-VIDEO : 'ई बिहार है भइया... चुनाव जीते हैं... धुआं-धुआं कर देंगे'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details