बिहार

bihar

By

Published : Nov 26, 2022, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार की मासूम के साथ उत्तराखंड में दुष्कर्म, बंगाल के मजदूर ने बनाया हवस का शिकार

कोटाबाग के शेरपुर क्षेत्र में ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape with 3 year old innocent in Kotabagh) करने के आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Rape accused arrested) कर लिया है. बच्ची को उपचार व मेडिकल के लिए महिला अस्पताल हल्द्वानी रेफर (girl was referred to Womens Hospital Haldwani) किया गया है.

Rape accused arrested by kaladhungi polic
Rape accused arrested by kaladhungi polic

पटना/कालाढूंगी:कोटाबाग के एक निर्माणाधीन रिसॉर्ट (Misdeed with innocent in under construction resort) में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape with innocent in Kotabagh) करने वाले आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी का नाम कमल ऋषि है, जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- मशहूर जादूगर गुलशन सिंह निकला सेक्स रैकेट का सरगना, कई राज्यों में करवाता था धंधा

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपी:थाना प्रभारी नंदन सिंह रावत ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जो पीड़ित परिवार के साथ ही मजदूरी करने का काम करता था. आरोपी की उम्र करीब 42 साल है.बता दें शुक्रवार को कोटाबाग सरकारी अस्पताल में परिजन लगभग तीन साल की छोटी बच्ची को खून से लथपथ हालत में लेकर पहुंचे. जिसका चिकित्सक सलीम अंसारी व प्रभारी चिकत्स्क कांडपाल ने उपचार किया. साथ ही मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया. डाक्टर सलीम अंसारी ने बताया बच्ची का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है. बच्ची के नाजुक अंगों से रक्त रिसाव हो रहा है. इससे प्रतीत होता है की बच्ची के दुष्कर्म किया गया है.

बच्ची को उपचार व मेडिकल के लिए महिला अस्पताल हल्द्वानी रेफर किया गया है. कालाढूंगी थाना अध्यक्ष ने बताया शुक्रवार दोहपहर को उनको सूचना मिली कि कोटाबाग क्षेत्र के शेरपुर चांदपुर में निर्माणाधीन रिसॉर्ट में मजदूरी का कार्य कर रहे बिहार निवासी शख्स अपने बीबी बच्चों के साथ रहता है. ज्ञात हुआ कि उनकी ढाई वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. कालाढूंगी पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details