बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार : पुलिस की गश्ती गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक जवान की मौत, 7 घायल

मंगलवार को दानापुर स्थित शाहपुर थाना की गस्ती गाड़ी अहले सुबह मठियापुर के तरफ से गुजर रही थी. तभी मठियापुर मठ के पास एक बिजली के खंभे से गाड़ी टकरा गई. जिससे यह घटना घटी.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:39 AM IST

घायल पुलिसकर्मी

पटना: मंगलवार की सुबह बिहार पुलिस के लिए एक बुरी खबर लेकर आई. जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की वैन दुर्घटना हो गई. जिसमें वैन में सवार 1 पुलिसकर्मी की मौत हो गई. जबकि 7 जवान इस दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई.

दुर्घटनाग्रस्त वैन

कैसे घटी घटना ?
मंगलवार को दानापुर स्थित शाहपुर थाना की गस्ती गाड़ी अहले सुबह मठियापुर की तरफ से गुजर रही थी. तभी मठियापुर मठ के पास एक बिजली के खंभे से गाड़ी टकरा गई. इस दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई और चालक समेत 7 जवान बुरी रूप से जख्मी हो गए.

गाड़ी में ये जवान थे मौजूद
इस दुर्घटना में मृत जवान की पहचान रोहतास निवासी नारायण सिंह के रुप में हुई है. जबकि घायलों में गुप्तेश्वर पांडेय, राम अवधेश सिंह, जयप्रकाश यादव, धर्मदेव यादव और रामदेव मेहता शामिल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

पुलिस की गस्ती गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त

मृतक के परिजनों को किया सूचित
इस मामले में शाहपुर थाना प्रभारी नसीम अहमद ने बताया कि थाना से एक गस्ती गाड़ी 8 जवानों के साथ रात में निकली थी. बताया जा रहा है कि गाड़ी चलाते वक्त चालक को नींद आ गई थी. जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई और ये दुर्घटना हुई. उन्होंने कहा कि मृतक जवान के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. साथ ही वरीय अधिकारियों को भी मामले से सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details