बिहार

bihar

पटना में बहन की डोली के बाद भाई की उठी अर्थी, सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

By

Published : Apr 21, 2022, 8:57 AM IST

पटना जिले के दुल्हिनबाजार (Accident In Bihar)में एक बहुत ही दुखद घटना घटी. बहन की शादी के अगले दिन ही सड़क दुर्घटना में घायल हुआ भाई की अस्पताल में इलाज के समय मौत हुई.

accident
accident

पटना: पटना जिले के नजदीकदुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के (Accident In Dulhinbajar Near Patna) भरतपुरा गांव की घटना है. गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. बहन की डोली उठने के अगले ही दिन भाई की मौत की खबर से पूरे परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. बहन की शादी के दिन ही उसका भाई सड़क हादसे में घायल हो गया था. इलाज के दौरान घर वालों को मौत की खबर दी गयी. पूरे परिवार में मातम छा गया.

ये भी पढ़ें-अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवक की मौत.. दूसरे की हालत नाजुक

कैसे घटी घटना-राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्रके भरतपुरा गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत बुधवार को इलाज के दौरान पालीगंज के निजी अस्पताल में हो गई. शादी वाले घर में बहन की डोली उठी तो दूसरी ओर भाई की अर्थी उठी. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के भरतपुरा गांव निवासी राजकुमार राम की पुत्री दीपरानी की बारात बिक्रम थाने के दादोपुर गांव से आनी थी. घरवाले शादी की तैयारी में जुटे थे. घर मे काफी चहल पहल थी. वही राजकुमार राम के 18 वर्षीय पुत्र रितेश कुमार किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर दुल्हिन बाजार गया था. जहां से लौटते समय रितेश की दुर्घटना हो गयी. उसी समय रितेश को गम्भीर चोटें आई.

ग्रामीण चिकित्सक ने किया इलाज- सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे घर लाया गया. जहां ग्रामीण डॉक्टर के द्वारा इलाज किया गया. रात को बहन की बारात भी आई व शादी के बाद बुधवार की सुबह बारात विदा हुई. उसके बाद घायल रितेश की हालत बिगड़ने लगी. जिसे देख परिजनों ने इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल (Subdivision Hospital In Paliganj) लाया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने घायल रितेश को पीएमसीएच रेफर(Pmch In Patna) कर दिया पीएमसीएच में न ले जाकर परिजनों ने रितेश को पालीगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर के द्वारा बुधवार को घायल रितेश की मौत होने की सूचना मिलते ही शादीवाले घर में मातम छा गया. वहीं ग्रामीणों के अनुसार मृतक रितेश दो भाई व एक बहन में सबसे छोटा था. इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें-बांका: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत
इस मामले पर दुल्हिनबाजार थानाध्यक्ष (Dulhinbajar SHO Ashok Kumar)अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर रात थानाक्षेत्र के भरतपुरा गांव के एक युवक की सड़क दुर्घटना हुई, उसके बाद बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details