बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना पहुंचे PM मोदी के हमशक्ल ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, कहा- डबल इंजन की सरकार को हराना है

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक बिल्कुल उन्हीं की तरह कपड़े पहनते हैं और बात करते हैं. वो अपनी बात की शुरूआत भी पीएम मोदी की स्टाइल में करते हैं. आरजेडी कार्यालय पहुंचे अभिनंदन ने ईटीवी भारत से बात की. पढ़ें और देखें...

By

Published : Sep 12, 2020, 3:49 PM IST

अभिनंदन पाठक
अभिनंदन पाठक

पटना: इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक पटना में लोगों का आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. युवा वर्ग उनके साथ सेल्फी क्लिक कराते नहीं थक रहा. पीएम मोदी की तरह ही भाषण देना उनका अंदाज है और यही वजह है कि अभिनंदन पाठक अब चुनाव में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने दो सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है.

मंगलवार को राजद कार्यालय पहुंचे पीएम मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक ने कहा कि वो बिहार की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही वो पीएम मोदी के अंदाज में लोगों से अभिनंदन करते नजर आए. सीएम कैंडिडेट कौन होगा, इसके जवाब में अभिनंदन ने कहा कि जो युवाओं को लेकर चिंतन मनन करता है. वही सीएम कैंडिडेट होगा, उसी को सीएम बनाएंगे. अभिनंदन पाठक का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था.

पटना के कुंदन कुमार की रिपोर्ट

बिहार में बढ़ी बेरोजगारी
डुप्लीकेट मोदी ने आरजेडी कार्यालय पहुंच अपना समर्थन पत्र पार्टी को सौंपा. उन्होंने कहा कि हमने जो पार्टी बनाई है, वो बिहार की दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि जिस सीट से डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी चुनावी मैदान में उतरेंगे, मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा. अभिनंदन ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार बेरोजगारी रोकने में नाकाम रही है. ऐसे में हम इसे हटाने का काम करेंगे.

आरजेडी का करेंगे समर्थन

कौन हैं अभिनंदन पाठक?
अभिनंदन पाठक पीएम मोदी की तरह दिखते हैं और यूपी के सहारनपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव में लखनऊ से पर्चा भरा था, जो खारिज कर दिया गया था. सोशल मीडिया पर अभिनंदन के कई वीडियो वायरल हुए हैं.

अभिनंदन पाठक

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर उनका डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. इससे पहले कई ऐसे मौके रहे, जब अभिनंदन बीजेपी के लिए भी प्रचार करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details