बिहार

bihar

AAP ने केंद्र के फैसले का किया समर्थन, कहा- धारा 370 खत्म करना राष्ट्रहित में

By

Published : Aug 5, 2019, 8:21 PM IST

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 और 35 A को समाप्त करने का जो सरकार ने बिल पेश किया है, इस फैसले का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है.

मनोज कुमार,आप

पटना:जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35 A हटाए जाने के फैसले को आम आदमी पार्टी के बिहार संगठन ने सही ठहराया है. उन्होंने केंद्र सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने इसे राष्ट्र हित में लिया गया फैसला करार दिया है.

आप के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 और 35 A को समाप्त करने का जो सरकार ने बिल पेश किया है, इस फैसले का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि यह साहसिक फैसला है.

प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार का बयान

'कश्मीर भारत का अंग होते हुए भी अलग था'
मनोज कुमार ने कहा है कि पूरे देश को इसका सालों से इंतजार था. उन्होंने कहा कि धारा 370 और 35 A के कारण कश्मीर में आतंकवाद था, अशांति थी. इसी वजह से कश्मीर डिस्टर्ब था. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग होते हुए भी अलग था.

'इस फैसले से टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा'
आप उपाध्यक्ष ने कहा है कि केंद्र के इस निर्णय के बाद से कश्मीर भी देश की मुख्यधारा में शामिल होगा और वहां रोजगार का माहौल होगा. आप उपाध्यक्ष ने कहा है कि इस फैसले से टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा. कश्मीर के लोग मुख्यधारा में शामिल होकर विकास की ओर अग्रसर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details