बिहार

bihar

ETV Bharat / state

युवक पर चाकू से हमला, पत्नी को भगाकर ले जाने का था शक

दिल्ली के मायापुरी इलाके में दिनदहाड़े एक युवक पर चाकू से हमले की घटना सामने आई है. घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया और मामले की आगे जांच जारी है.

By

Published : Mar 11, 2021, 7:21 AM IST

a youth attacked with a knife in mayapuri delhi
a youth attacked with a knife in mayapuri delhi

नई दिल्ली/पटना :दिल्लीके मायापुरी इलाके में दिनदहाड़े एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटनाक्रम के अनुसार टेंपो स्टैंड के पास एक युवक पर चाकू से हमला कर आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें :गया के डोभी में ट्रैक्टर से गिरकर नाबालिक मजदूर की हुई मौत

पुलिस के अनुसार, प्रमोद और सुरेश दोनों बिहार के रहने वाले हैं और कुछ ही दिन पहले सुरेश बिहार से दिल्ली आया था. घटना के मुताबिक, आरोपी प्रमोद को सुरेश पर उसकी पत्नी को भगाकर ले जाने का शक था.

पत्नी को भगाने के शक में चला दिया चाकू

प्रमोद ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को सुरेश भगाकर ले आया था और इस बारे में पूछने पर वह बार-बार इनकार करता रहता. आरोपी प्रमोद ने बताया कि इस बात से नाराज होकर उसने सुरेश पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें :महाशिवरात्रि: पटना के शिवालय सज-धज कर तैयार, गुरुवार सुबह से श्रद्धालु करेंगे जलाभिषेक

हालांकि घटना के कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में शामिल चाकू भी बरामद कर लिया. वहीं पुलिस की पूछताछ में घायल सुरेश ने बताया कि वह प्रमोद की पत्नी को लेकर नहीं आया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details