बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चंद्रशेखर और श्याम नारायण यादव की पुण्यतिथि पर भाकपा माले कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

पटना के भाकपा माले कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा में भाकपा माले के कई विधायक, पोलित ब्यूरो सदस्य और आइसा के नेता शामिल हुए.

By

Published : Apr 1, 2021, 4:27 AM IST

मनायी गई पुण्यतिथि
मनायी गई पुण्यतिथि

पटना: राजधानी पटना के जगत नारायण रोड स्थित भाकपा माले कार्यालय में युवा नेता व जेएनयू के छात्र संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर और श्यामनारायण यादव की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा में भाकपा माले के कई विधायक, पोलित ब्यूरो सदस्य और आइसा के नेता शामिल हुए.

यह भी पढ़ें- बिहार में शराबबंदी की माफियाओं ने फिर खोली पोल, जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत

लिए गए संकल्प
सभी ने चंद्रशेखर और श्याम नारायण यादव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उनके सपनों को साकार करने का संकल्प लिया. माले राज्य सचिव ने कहा कि कॉमरेड चंद्रशेखर ने उसी दौर में सांप्रदायिक फांसीवाद के खतरे को बहुत अच्छे तरीके से समझ लिया था और उसके खिलाफ निर्णायक संघर्ष में उतर गए थे.

सपने को करेंगे साकार
चंद्रशेखर को याद करने का मतलब है, फांसीवादी हमले के खिलाफ लोकतंत्र के संघर्ष को आगे बढ़ाना. कॉमरेड चंदू ने खुद को गरीबों के संघर्षों के साथ जोड़ा. आज के नौजवानों को उनसे प्रेरणा मिलती है और आज भी हजारों युवा उनके आदर्शों से प्रभावित होकर जन आंदोलन में शामिल हो रहे हैं. हम सभी ने आज यह संकल्प लिया है कि उनके सपने को हम साकार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details