बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना एम्स में साइकिल चोरी करते पकड़ा गया चोर, किया पुलिस के हवाले

पटना एम्स में मोटरसाइकिल चोरी की घटना अक्सर होती रहती है, इसी कड़ी में गुरुवार को एम्स में तैनात गार्ड ने एक साइकिल चोर को चोरी करते पकड़ा है.

By

Published : Aug 13, 2020, 3:48 PM IST

Patna
पटना एम्स में साइकिल चोरी करते पकड़ा गया एक चोर

पटना: गुरुवार को पटना एम्स में तैनात गार्ड ने एक साइकिल चोर को रंगे हाथों पकड़ा. एम्स प्रशासन ने चोर को फुलवारीशरीफ पुलिस को सौंप दिया. हालांकि गार्ड ने चोर को रस्सी से बांधकर घंटों पुलिस का इंतजार किया, तब जाकर पुलिस आई और चोर को थाने लेकर गई.

एम्स में चोरी करते हुए पकड़ा गया चोर
फुलवारीशरीफ स्थित पटना एम्स में आज साइकिल चोरी करते एक चोर को पटना एम्स के सिक्योरिटी ऑफिसर कमलेश्वर सिंह ने रंगे हाथों पकड़ा. इसकी सूचना गार्ड ने एम्स के उपाधीक्षक अनिल कुमार को दी और फिर फुलवारीशरीफ पुलिस को भी इसकी सूचान दी. लेकिन 4 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस चोर को गिरफ्तार कर नहीं ले गई. वहीं, पुलिस के आने तक चोर को गार्ड ने रस्सी से बांधकर रखा.

चोरी की घटनाओं पर एम्स प्रशासन सख्त
पटना एम्स में मोटरसाइकिल चोरी की घटना अक्सर होती रहती है, जिसको लेकर एम्स प्रशासन ने गार्ड को सख्त आदेश दे रखा है कि एम्स में आने जाने वाली हर गाड़ी का नंबर लिखा जाए, ताकि चोरी पर लगाम लगाई जा सके, लेकिन साइकिल में कोई नंबर भी नहीं होता है, जिसके चलते अब साईकिल से भी जो लोग एम्स में आते हैं उन पर भी खास नजर रखी जाती है, ताकि इस तरह की चोरी की घटनाओं को होने से रोका जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details