बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बिहार बोर्ड के कारनामे से इंटरमीडिएट परीक्षा की एक छात्रा परेशान, DM से की शिकायत

मसौढ़ी के नदवां हाई स्कूल की एक छात्रा बिहार बोर्ड के कारनामे से परेशान है. छात्रा आर्ट्स विषय से परीक्षा देने वाली है. लेकिन उसके एडमिट कार्ड पर सिर्फ एक सब्जेक्ट अंग्रेजी का ही नाम लिखा है. इससे छात्रा परेशान है कि वो कैसे परीक्षा देगी.

By

Published : Jan 27, 2021, 7:19 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 7:35 PM IST

a student upset due to Bihar Board mistake in patna
a student upset due to Bihar Board mistake in patna

पटना:बिहार बोर्ड के कारनामे से एक बार फिर एक दिव्यांग छात्रा परेशान है. ये छात्रा मसौढ़ी के नदवां हाई स्कूल की छात्रा है. वो आर्ट्स विषय से इस बार इंटरमिडिएट की परीक्षा देने वाली है. लेकिन उसके एडमिट कार्ड पर सिर्फ एक विषय अंग्रेजी का नाम लिखा है.

बता दें कि आगामी 1 फरवरी से 13 फरवरी तक बिहार बोर्ड के इंटरमीडिएट की परीक्षा आयोजित होगी. लेकिन छात्रा के एडमिट कार्ड पर सिर्फ एक विषय लिखे होने की वजह से वो काफी परेशान है. मसौढ़ी में जिलाधिकारी के भ्रमण के दौरान छात्रा ने इस मामले को लेकर उनसे मुलाकात की और शिकायत की. इस पर डीएम ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

देखें रिपोर्ट

"एक फरवरी से परीक्षा है. लेकिन एडमिट कार्ड सही नहीं है. अब हम कैसे परीक्षा देंगे और किस विषय का परीक्षा देंगे समझ में नहीं आ रहा है."- लाखो कुमारी, छात्रा

a student upset due to Bihar Board mistake in patna

ये भी पढ़ें- सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार महावीर पुरस्कार से होंगे सम्मानित

बिहार बोर्ड का दावा
बताया जा रहा है कि बिहार बोर्ड पूरी तरह से डीजिटल हो चुकी है. इससे छात्र-छात्राओं को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. लेकिन ये चुक सामने आ रहे हैं.

a student upset due to Bihar Board mistake in patna
Last Updated : Jan 27, 2021, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details