बिहार

bihar

मानवता तारतार:  संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने की छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

By

Published : Feb 18, 2020, 3:18 AM IST

घटना की जानकारी देते हुए मृतक धीरेंद्र के बेटे शिवम ने बताया कि हत्या का कारण उसके बड़े चाचा के साथ पुस्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद है.

murder in patna
संपत्ति विवाद

पटना:राजधानी के पिरबहोर थाना क्षेत्र के महावीर लेन से मानवता को तारतार करने का मामला सामने आ रही है. दरअसल, यहां सोमवार की देर शाम को एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुस्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद
मृतक की पहचान धीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है. वहीं, गोली मारने वाला बड़ा भाई विजेंद्र सिन्हा है. घटना की जानकारी देते हुए धीरेंद्र के बेटे शिवम ने बताया कि हत्या का कारण पुस्तैनी संपत्ति विवाद है. शिवम ने बताया कि घटना से पहले हमारे पिता और विजेंद्र सिन्हा के बीच पहले कहासुनी हुई. जिसके बाद बड़े चाचा ने पिता पर गोली चला दी.

देखें रिपोर्ट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस बाबत पुलिस ने बताया कि दो भाईयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था. इसके बाद मृतक के बड़े भाई विजेंद्र सिन्हा ने धीरेंद्र को सीने में गोली मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला संज्ञान में आने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और घायल धीरेंद्र को पीएमसीएच पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रह है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details